भाजयुमो की रैली में बड़सर क्षेत्र से जाएगा 2500 युवा

बैठक में बड़सर विधानसभा के 29 ग्राम केंद्रों में प्रभारी नियुक्त किए गए , जोकि रैली के सफल आयोजन के लिए ग्राम केंद्र के युवाओं को प्रेरित करेंगे।
 | 
भाजयुमो की युवा संकल्प रैली की बैठक

हमीरपुर ।  भाजयुमो की युवा संकल्प रैली की बैठक भाजयुमो अध्यक्ष संजीव शर्मा की अध्यक्षता में मैहरे में हुई। जिसमें  भाजपा जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक बलदेव शर्मा और युवा मोर्चा के विस्तारक अमित ठाकुर विशेष रुप से मौजूद रहे । भाजयुमो द्वारा प्रदेश स्तर पर एक रैली का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने की सम्भावना बन रही है। इस बैठक में बड़सर विधानसभा के 29 ग्राम केंद्रों में प्रभारी नियुक्त किए गए , जोकि रैली के सफल आयोजन के लिए ग्राम केंद्र के युवाओं को प्रेरित करेंगे।


भाजयुमो अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि बड़सर विस क्षेत्र से इस रैली में 2500 युवा भाग लेगा। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक बलदेव शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार ने युवाओं के लिए कई अहम कदम उठाए हैं।  सरकार ने शिक्षा स्वास्थ्य सहित सभी विभागों में युवाओं को नौकरी के अवसर दिए हैं। मोदी सरकार की स्टार्ट अप इंडिया योजना के जरिए कई युवा अपना उद्यम शुरू कर रहे है। जिससे युवा रोजगार लेने के बजाय रोजगार देने वाले बन रहे हैं।

उन्होंने बताया कि पीएम मुद्रा लोन के तहत युवाओं को अपना उद्यम शुरू करने के लिए जिला स्तर पर 5 लाख रुपये तक के तत्काल लोन की व्यवस्था है। उन्होंने बताया कि सरकार ने युवाओं को रोजगार लेने से ज्यादा रोजगार देने लायक बनाने पर जोर दिया है। एंटरप्रेन्योर के लिए सरकार ने कंपनी रजिस्ट्रेशन और अन्य नियमों में ढील दी है। इज ऑफ  डुइंग बिजनेस में भारत की रैंकिंग में काफी सुधार हुआ है।

इस अवसर पर भाजपा मंडल बड़सर के महामंत्री चत्तर सिंह कौशल, युवा मोर्चा महामंत्री कमलेश ढिल्लो, सुरेश ठाकुर, अंकुर गरल्याल, अरविंद मोनू, पंकज ढटवालिया, गौतम चांगरा, रजनीश सोहारू, अमित परदेशी, विकास शर्मा सहित कार्यकारिणी के सभी सदस्य मौजूद रहे ।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।