सठवीं पंचायत का 25 बर्षीय युवक लापता, पांच दिन बीत जाने के बाद भी सुराग नहीं लगा पाई पुलिस

परिजनों ने बिझड़ी पुलिस चौकी में दर्ज करवाई थी युवक के लापता होने की शिकायत, परिजनों ने पुलिस प्रशासन से युवक को ढूंढने की लगाई गुहार।  
 | 
photo

हमीरपुर  ।  बिझड़ी ब्लॉक के तहत आने वाली ग्राम पंचायत सठवीं के 25 वर्षीय युवक के लापता होने का  मामला सामने आया है। परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवा दी है। लापता युवक मामले में पुलिस तलाश में जुट गई है। परिजनों ने पुलिस प्रशासन से युवक को ढूंढने की मांग की है। अगर किसी को लापता युवक की सूचना मिलती है तो वह मो. 9805257442 या पुलिस चौकी बिझड़ी के फोन नंबर पर संपर्क करें।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कमलेश कुमारी ने अपने 25 वर्षीय बेटे गुलशन की पुलिस चौकी बिझड़ी में सोमवार को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। लेकिन पांच दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस उसका काई भी सुराग नहीं लगा पाई है। शिकायत में कमलेश कुमारी ने बताया कि गुलशन जिसकी आयु 25 वर्षीय गत दिवस 19 नवंबर 2022 को सलौनी के साथ लगते डुगाड़ क्षेत्र में होटल ट्री टावर में काम करता था और पेमेंट लेने के लिए होटल से निकला था।

जब युवक का दो दिन तक कोई भी सुराग नहीं लगा तो उसके परिजनों ने इसकी गुमशुदगी की शिकायत पुलिस चौकी बिझड़ी में दर्ज करवा दी थी। इतना समय बीत जाने के बाद पुलिस लापता युवक का नहीं लगा पाई, जिस कारण परिजन चिंतित हैं। आज दिन तक वह घर नहीं आया। परिजनों ने पुलिस प्रशासन से लापता युवक को ढूंढने की पुरजोर मांग की है। परिजनों ने पुलिस से होटल मालिक से भी पूछताछ करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर लापता युवक को जल्द से जल्द नहीं ढूंढा गया तो परिजनों को मजबूरन चक्का जाम करना पड़ेगा।


उधर डीएसपी बड़सर शेर सिंह ने बताया कि पुलिस चौकी में युवक के लापता होने का मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है व इसकी छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर युवक को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल उसका फोन बंद आ रहा है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।