Hamirpur जिला में 22 लोग निकले Corona पॉजीटिव

Hamirpur जिला में रैपिड एंटीजन टैस्ट के लिए कुल 431 सैंपल लिए गए जिनमें से 16 पॉजीटिव निकले।  RT-PCR टैस्ट में भी 6 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।
 | 
.

हमीरपुर । जिला हमीरपुर (Hamirpur) में वीरवार को 22 लोग कोरोना (Corona) पॉजीटिव पाए गए हैं। इनमें से रैपिड एंटीजन टैस्ट में 16 और आरटी-पीसीआर (RT-PCR) टैस्ट में 6 लोगों की पुष्टि हुई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरके अग्रिहोत्री (Dr R.K Aganihotri) ने बताया कि वीरवार को जिला में रैपिड एंटीजन टैस्ट के लिए कुल 431 सैंपल लिए गए जिनमें से 16 पॉजीटिव निकले। इनके अलावा आरटी-पीसीआर (RT-PCR) टैस्ट में भी 6 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।


  डॉ. आरके अग्रिहोत्री (Dr R.K Aganihotri) ने कहा कि जिला में कोरोना (Corona) रोधी वैक्सीनेशन का कार्य तेजी से जारी है। स्वास्थ्य विभाग ने टीकाकरण के लिए साप्ताहिक शेड्यूल पहले ही जारी कर दिया है। उन्होंने कहा कि कोरोना (Corona) रोधी वैक्सीन की पहली डोज लगवा चुके लोग 84 दिन की अवधि के बाद वैक्सीन का दूसरा टीका भी अवश्य लगवाएं। उन्होंने कहा कि दोनों डोज लगवाने के बाद भी सभी लोग ऐहतियात बरतें। मास्क(Mask)  का प्रयोग करें, हाथों की स्वच्छता का ध्यान रखें, अनावश्यक भीड़ इकट्ठी न करें और आपस में पर्याप्त दूरी बनाकर रखें।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।