हमीरपुर जिला में 21 लोग निकले कोरोना पॉजीटिव

जिला में रैपिड एंटीजन टैस्ट के लिए 425 सैंपल लिए गए, जिनमें से 21 पॉजीटिव निकले, आरटी-पीसीआर टैस्ट में कोई भी पॉजीटिव मामला सामने नहीं आया 

 | 
.

हमीरपुर ।   जिला हमीरपुर में मंगलवार को 21 लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरके अग्रिहोत्री ने बताया कि मंगलवार को जिला में रैपिड एंटीजन टैस्ट के लिए 425 सैंपल लिए गए, जिनमें से 21 पॉजीटिव निकले। उन्होंने बताया कि मंगलवार को आरटी-पीसीआर टैस्ट में कोई भी पॉजीटिव मामला सामने नहीं आया है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने जिलावासियों से कोरोना संबंधी सभी नियमों एवं सावधानियों की अनुपालना की अपील की है। उन्होंने कहा कि अगर किसी व्यक्ति में खांसी-जुकाम और बुखार जैसे लक्षण सामने आते हैं तो वह तुरंत अपने आपको अन्य परिजनों से अलग कर लें तथा  नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में जाकर अपना चेकअप करवाने के साथ-साथ कोरोना का टैस्ट करवाएं। अगर रिपोर्ट पॉजीटिव आती है तो अपने प्राथमिक संपर्क में आए सभी लोगों का सही ब्यौरा दें तथा उनका भी टैस्ट करवाएं। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।