हमीरपुर जिला में 15 लोग निकले Corona पॉजीटिव

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरके अग्रिहोत्री (CMO Dr R.K Agnihotri) ने बताया कि जिला में रैपिड एंटीजन टैस्ट के लिए कुल 616 सैंपल लिए गए, जिनमें से 11 पॉजीटिव पाए गए और 4 आरटी-पीसीआर टैस्ट में पॉजीटिव निकले हैं।
 | 
.
हमीरपुर ।  जिला हमीरपुर में बुधवार को 15 लोग कोरोना (Corona) पॉजीटिव पाए गए हैं। इनमें से 11 रैपिड एंटीजन टैस्ट में और 4 आरटी-पीसीआर टैस्ट में पॉजीटिव निकले हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरके अग्रिहोत्री (CMO Dr R.K Agnihotri) ने बताया कि बुधवार को जिला में रैपिड एंटीजन टैस्ट के लिए कुल 616 सैंपल लिए गए, जिनमें से 11 पॉजीटिव पाए गए। उन्होंने बताया कि मंगलवार को आरटी-पीसीआर टैस्ट हेतु लिए गए सैंपलों की रिपोर्ट बुधवार को प्राप्त हुई। इनमें से 4 की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।


  मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने जिलावासियों से कोरोना (Corona) संबंधी सभी नियमों एवं सावधानियों की अक्षरश: पालन करने की अपील की है। उन्होंने बताया कि जिला में कोरोना रोधी वैक्सीनेशन (Corona Anti Vaccination) के लिए सभी स्वास्थ्य खंडों में व्यापक अभियान चलाया गया है। विभिन्न अस्पतालों और अन्य स्वास्थ्य केंद्रों में स्थापित टीकाकरण केंद्रों के अलावा जिले भर में मोबाइल टीमें गांव-गांव जाकर लोगों को कोरोना रोधी वैक्सीन (Corona Anti Vaccine) लगा रही हैं।

यह भी पढ़ेंः-   परिणाम टैबुलेशन कमेटी मानदेय भुगतान करे शिक्षा बोर्ड  

उन्होंने लोगों से मास्क का प्रयोग करने, अनावश्यक भीड़ इकट्ठी न करने तथा आपस में पर्याप्त दूरी बनाकर रखने का आग्रह किया है। डॉ. आरके अग्रिहोत्री (Dr R.K Agnihotri) ने कहा कि सर्दी, खांसी, जुकाम और बुखार जैसे लक्षण आने पर अपने आपको आइसोलेट करें तथा अपनी जांच करवाएं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।