Hamirpur : भकरेड़ी की बेटी Shweta Thakur ने पास की नर्सिंग ऑफिसर की परीक्षा

श्वेता ठाकुर (Shweta Thakur) ने जमा दो की परीक्षा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय भोरंज (GSSS Bhoranj) से 2015 में विज्ञान संकाय में पास की। उसके बाद इनका चयन नर्सिंग स्नातक (Nursing of Bachelor)  के लिए नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेमोरियल कॉलेज पालमपुर (Palampur)  में हो गया। जहां से नर्सिंग स्नातक  (Nursing of Bachelor)  की पढ़ाई 2019 में पूरी की।
 | 
.

हमीरपुर ।  उपमंडल भोरंज के गांव भकरेड़ी की श्वेता ठाकुर (Shweta Thakur) पुत्री सुरेंद्र सिंह ने ऑल इंडिया नर्सिंग ऑफिसर रिक्रूटमेंट कॉमन एलिजिबिलिटी (All India Nursing Officer Recruitment Common Eligibility) टेस्ट पास करके नर्सिंग ऑफिसर (Nursing Officer) के पद पर नियुक्ति पाई है। श्वेता ठाकुर (Shweta Thakur) ने जमा दो की परीक्षा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय भोरंज (GSSS Bhoranj)  से 2015 में विज्ञान संकाय में पास की।

उसके बाद इनका चयन नर्सिंग स्नातक (Nursing of Bachelor)  के लिए नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेमोरियल कॉलेज पालमपुर (Palampur)   में हो गया। जहां से नर्सिंग स्नातक (Nursing of Bachelor)  की पढ़ाई 2019 में पूरी की। वर्तमान में श्वेता (Shweta)  एमएससी नर्सिंग (MSc Nursing) की पढ़ाई भोपाल एम्स (Bhopal AIIMS) से कर रही थीं, लेकिन बीच में ही उसने नर्सिंग ऑफिसर (Nursing Officer) में जरनल कैटागिरी में टेस्ट पास कर कामयाबी हासिल की है।

श्वेता (Shweta) इस कामयाबी का श्रेय अपने माता पिता और अध्यापकों को देती है। विशेष रूप से श्वेता (Shweta) के पिता सुरेंद्र सिंह (Surender Singh) का जीवन में अत्यधिक प्रभाव है। इनके पिता सरकारी स्कूल में प्रवक्ता हैं और अनुशासन और बच्चों की पढ़ाई को लेकर बहुत ही दृढ़ हैं। इनकी माता नीलम गृहिणी हैं।

यह भी पढ़ेंः-   Himachal : घूसखोर SHO निलंबित, 24 घंटे बाद भी नहीं लग पाया सुराग, पुलिस तलाश में जुटी 

इस मौके पर पूर्व प्रधानाचार्य स्कूल बीआर शर्मा (B.R Sharma) ने इनकी कामयाबी पर श्वेता  (Shweta) और इनके माता पिता और समस्त इलाकावासियों को बधाई दी और श्वेता  (Shweta) के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।