भरमौर में भालू के हमले में युवती घायल, गंभीर अवस्था में चम्बा रेफर

रेंज ऑफिसर बजीर सिंह ने कहा कि भालू के हमले की सूचना मिली है। विभाग की ओर से जल्द ही पीड़ित को सहायता मुहैया करवाई जाएगी।
 | 
Bear attack

भरमौर। जनजातीय क्षेत्र भरमौर में एक युवती को भालू ने हमलाकर लहूलुहान कर लिया। लड़की को प्राथमिक उपचार के लिए भरमौर अस्पताल लाया गया, जहां से उसे मेडिकल कॉलेज चम्बा रेफर कर दिया है। लड़की पर हमला करने की घटना उपमंडल भरमौर की चौभिया पंचायता में पेश आई है।

जानकारी के अनुसार चौबिया पंचायत की मनीषा पुत्री सरवन कुमार गांव के साथ लगते खेत में काम करने गई हुई थी। इसी दौरान अचानक खेत में भालू आ गया और उसने खेत में काम कर रही मनीषा पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि लड़की के साथ ही उसका भाई भी खेत में काम कर रहा था।

जब लड़की पर भालू ने हमला कर दिया तो उसने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। इसपर भाई ने भी शोर मचाया। दोनों की चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुनकर गांव के लोग भी वहां पहुंच गए। लोगों के शोर को सुनकर भालू ने मनीषा को वहीं छोड़ दिया और जंगल की ओर भाग गया।

वहीं, भाई और स्थानीय लोगों ने भालू के हमले में घायल हुई मनीषा को नागरिक अस्पताल भरमौर पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे बेहतर उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज चम्बा रेफर कर दिया है। मामले की पुष्टि करते हुए रेंज ऑफिसर बजीर सिंह ने कहा कि भालू के हमले की सूचना मिली है। विभाग की ओर से जल्द ही पीड़ित को सहायता मुहैया करवाई जाएगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।