अमृतसर से चम्बा आए दो युवक गिरफ्तार, पास मिला 10.63 ग्राम चिट्टा

आरोपियों की पहचान मोहन और शुभम निवासी अमृतसर पंजाब के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सदर थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।
 | 
arrest

चम्बा। पड़ोसी राज्य पंजाब से हिमाचल प्रदेश में नशीले पदार्थों की तस्करी होने लगी है। पुलिस की तमाम सतर्कता के बाद भी हिमाचल के आंतरिक हिस्सों में नशे की खेप पहुंच रही है। हिमाचल प्रदेश के आंतरिक हिस्सों में नशे की खेप पहुंचाने के एक प्रयास को पुलिस ने विफल कर दिया है। मामला जिला चम्बा से जुड़ा है। यहां पड़ोसी राज्य से नशीला पदार्थ लेकर तस्कर चम्बा में पहुंच तो गए, लेकिन पहले से सतर्क पुलिस ने दोनों तस्करों को धर दबोचा। पंजाब के रहने वाले दोनों तस्करों को पुलिस ने चम्बा के न्यू बस अड्डे से गिरफ्तार किए हैं।


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मादक द्रव्य नियंत्रण सेल की टीम काफी समय से आरोपियों की धर पकड़ का प्रयास कर रही थी। टीम को सूचना मिली कि दोनों युवक चिट्टे की खेप लेकर पठानकोट से चम्बा आ रहे हैं। सूचना मिलने के बाद टीम सतर्क हो गई। चम्बा आ रहे आरोपियों पर नजर रखने के लिए टीम का एक सदस्य बीच राह बस में सवार हो गया और उनकी हरकतों पर नजर रखने लगा। इसकी तमाम जानकारी एएसआई करतार सिंह को दी गई। और बस अड्डे पर पुलिस टीम तैनात कर दी गई। 


जैसे ही बस अड्डे पर पहुंची तो पुलिस जवान अलर्ट हो गए। जैसे ही आरोपी अपने बैग लेकर बस से नीचे उतरने लगे तो एएसआई की टीम ने तुरंत उन्हें दबोच लिया। तलाशी के दौरान उनके कब्जे से 10.63 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। एसपी अरुल कुमार ने यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों की पहचान मोहन और शुभम निवासी अमृतसर पंजाब के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सदर थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।