छतराड़ी गाँव से सम्बन्ध रखने वाले छात्र नेता ने शिक्षा मंत्री के समक्ष रखी अपनी मांगे

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष अविनाश गोगु शर्मा ने  अपनी ग्राम पंचायत के राजकीय  वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला छतराड़ी में खाली पड़े रिक्त पदों को भरने की मांग शिक्षा मंत्री के समक्ष रखी। 
 | 
photo

भरमौर । ग्राम पंचायत छतराड़ी से संबंध रखने वाले भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष अविनाश गोगु शर्मा ने  अपनी ग्राम पंचायत के राजकीय  वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला छतराड़ी में खाली पड़े रिक्त पदों को भरने की मांग शिक्षा मंत्री के समक्ष रखी। उन्होंने कहा कि ये एक स्कूल 5-6 पंचायतों का एकमात्र वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल है। स्कूल में साइंस व अन्य विषय के  अध्यापकों व अन्य कर्मचारी के पद काफी लंबे समय से रिक्त चल रहे हैं। 

रिक्त पड़े पदों के कारण  कुछ बच्चों को मजबूरन गांव से 50 किलोमीटर दूर जाकर किराये पर कमरे ले कर पढ़ना पढ़ रहा है। कुछ बच्चों की घर की आर्थिक स्थिति सही न होने के कारण अन्य विषय में दाखिला ले कर नापसंद के विषय को पड़ना पढ़ रहा हैं। उन्होंने  शिक्षा मंत्री से कहा कि  इन सभी रिक्त पड़े पदों को जल्द से जल्द भरा जाए ,ताकि बच्चों की पढ़ाई सुचारू रूप से चल सके ।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।