स्वीप कार्यक्रमः तुंदाह, बन्नी माता और मांधा में जागरुक किए मतदाता

सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता कार्यक्रम 'स्वीप' के तहत भरमौर क्षेत्र में मतदान के प्रति लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। 

 | 
Bharmour

भरमौर। स्वीप कार्यक्रम के तहत रविवार को उपमंडल भरमौर के विभिन्न क्षेत्रों में जागरुकता अभियान चलाया गया। इसके तहत ग्राम पंचायत तुंदाह, बन्नी माता व मांधा में मतदाताओं को जागरूक किया गया। सहायक निर्वाचन अधिकारी एवं अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी डॉ. संजय धीमान ने बताया कि सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता कार्यक्रम 'स्वीप' के तहत भरमौर क्षेत्र में मतदान के प्रति लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। 

Bharmour
स्वीप कार्यक्रम के तहत लोगों को मतदान का महत्व और मतदान के दौरान प्रयोग होने वाली ईवीएम और वीवीपैट मशीन की कार्यप्रणाली के बारे में जानकारी दी जा रही है। उन्होंने बताया कि इसी कड़ी के तहत ग्राम पंचायत तुंदाह, बन्नी माता व मांधा में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए गए । कार्यक्रम के दौरान लोगों को मतदान का महत्व के बारे में अवगत करवाया गया। इसके अतिरिक्त ईवीएम और वीवीपैट मशीन से मतदान मतदान डालने और मतदान के सत्यापन की विस्तृत जानकारी दी। 

जागरूकता अभियान में पोस्टर और पंपलेट के माध्यम द्वारा महत्वपूर्ण जानकारी से उपस्थित लोगों को अवगत करवाया। सहायक निर्वाचन अधिकारी ने लोगों को मतदान में अपनी सहभागिता सुनिश्चित बनाने का भी आह्वान किया है । 


 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।