गरोला में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि मनाई

जनजातीय क्षेत्र भरमौर की गरोला पंचायत में भी युवा कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को याद कर श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस मौके पर युवा कांग्रेस भरमौर-पांगी के महासचिव राजेंद्र शर्मा विशेष रूप से मौजूद रहे। 
 | 
देश आज भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को 32वीं पुण्यतिथि पर याद कर रहा है। 21 मई, 1991 को एक आत्मघाती बम धामाके में राजीव गांधी की हत्या कर दी गई थी। जनजातीय क्षेत्र भरमौर की गरोला पंचायत में भी युवा कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को याद कर श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस मौके पर युवा कांग्रेस भरमौर-पांगी के महासचिव राजेंद्र शर्मा विशेष रूप से मौजूद रहे।

भरमौर। देश आज भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को 32वीं पुण्यतिथि पर याद कर रहा है। 21 मई, 1991 को एक आत्मघाती बम धामाके में राजीव गांधी की हत्या कर दी गई थी। जनजातीय क्षेत्र भरमौर की गरोला पंचायत में भी युवा कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को याद कर श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस मौके पर युवा कांग्रेस भरमौर-पांगी के महासचिव राजेंद्र शर्मा विशेष रूप से मौजूद रहे। 

इ्स मौके पर युवा कांग्रेस महासचिव ने कहा कि स्वर्गीय राजीव गांधी को भारत रत्न से नवाजा गया, उन्होंने देश के लिए जो अपनी कुर्बानी दी उसको आज देशवासियों भूल नहीं सकते , राजीव गांधी ने पूरे विश्व में भारत का नाम रोशन किया और भारत की हर क्षेत्र में पहचान बनाई जिसमें विशेषकर सूचना प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में भारत का नाम रोशन किया।

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी ने 18 वर्ष के युवाओं को वोटिंग का अवसर दिला कर उनको अपना अधिकार दिलाया। राजीव गांधी ने पंचायती राज स्थापना एवं संचार क्षेत्र में युवाओं को जो नौकरी में अवसर दिए उनको भारत का युवा वर्ग कभी नहीं भूला सकता।  दिनेश कुमार, अंचल कुमार, पवन ठाकुर, मलकीत सिंह, रजनीश ठाकुर, मनोहर शर्मा, मनीष ठाकुर, आकाश ठाकुर और विदुर शर्मा आदि मौजूद रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।