चम्बा-भरमौर मार्ग पर निजी बस गिरी, 20 लोग घायल

हादसा चम्बा-भरमौर मार्ग पर करियां-रजेरा के बीच में सरेई में मंदिर के पास हुआ है।  निजी बस अनियंत्रित होकर 15 से 20 मीटर नीचे जा गिरी है। हादसे में 20 लोगों के घायल होने की सूचना है।
 | 
accident

चम्बा। हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा में रविवार सुबह करीब 8:00 बजे दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में 20 लोग घायल हो गए हैं। हादसा चम्बा-भरमौर मार्ग पर करियां-रजेरा के बीच में सरेई में मंदिर के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां एक निजी बस अनियंत्रित होकर 15 से 20 मीटर नीचे जा गिरी है। हादसे में 20 लोगों के घायल होने की सूचना है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया है।

जानकारी के अनुसार यह निजी बस लिल्‍ह से बाया धारवाला होकर चम्बा की ओर आ रही थी। करियां से करीब तीन किलोमीटर आगे सरेई नाले के पास पहुंची तो चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया। इससे बस सड़क से नीचे लुढ़क गई। हादसे में किसी हताहत होने की खबर नहीं है। बस में 15 से 18 लोग सवार थे, जो घायल हुए हैं। बस को गिरता देख लोग मौके पहुंचे और राहत और बचाव कार्य शुरू कर घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज चम्बा पहुंचाया।

सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में जुट गई। घटना के असल कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। एएसपी चंबा विनोद धीमान ने बताया धरवाला से चंबा की ओर आ रही एक निजी बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है। इस हादसे में 18 से 20 यात्रियों के घायल होने की सूचना है। घायलों को मेडिकल कॉलेज चंबा में पहुंचाया गया है व उपचार चल रहा है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।