Accident In Chamba : पठानकोट से घूमने चम्बा जोत जा रहे थे पांच दोस्त, दो की दर्दनाक मौत, तीन गंभीर

हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा में शुक्रवार देर शाम को हुए एक सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा चम्बा जिला के चुवाड़ी-जोत-चम्बा मार्ग पर हुआ है। इस हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
 | 
हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा में शुक्रवार देर शाम को हुए एक सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा चम्बा जिला के चुवाड़ी-जोत-चम्बा मार्ग पर हुआ है। इस हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतक और घायल सभी पंजाब के पठानकोट जिला के रहने वाले थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।    जानकारी के अनुसार शुक्रवार को पठानकोट के पांच दोस्त युवक एक कार में सवार होकर चम्बा जिला के पर्यटन स्थल जोत की ओर जा रहे थे। इस दौरान शाम को वह चुवाड़ी से जोत के लिए निकले। मगर जोत पहुंचने से पहले ही उनकी कार कुट नाले के पार अनियंत्रित होकर करीब 300 फुट गहरी खाई में जा गिरी। इससे रविंद्र सिंह राणा और साहिल निवासी मलिकपुर पठानकोट की मौत हो गए।

चम्बा। हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा में शुक्रवार देर शाम को हुए एक सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा चम्बा जिला के चुवाड़ी-जोत-चम्बा मार्ग पर हुआ है। इस हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतक और घायल सभी पंजाब के पठानकोट जिला के रहने वाले थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को पठानकोट के पांच दोस्त युवक एक कार में सवार होकर चम्बा जिला के पर्यटन स्थल जोत की ओर जा रहे थे। इस दौरान शाम को वह चुवाड़ी से जोत के लिए निकले। मगर जोत पहुंचने से पहले ही उनकी कार कुट नाले के पार अनियंत्रित होकर करीब 300 फुट गहरी खाई में जा गिरी। इससे रविंद्र सिंह राणा और साहिल निवासी मलिकपुर पठानकोट की मौत हो गए।

 

हादसे में कार में सवार तीन अन्य युवक कुलदीप कुमार पुत्र लाल चंद और नरेंद्र शेट्टी पुत्र ओमप्रकाश दोनों निवासी गांव नरोट मेहरा सारना पठानकोट और रोहित पुत्र  प्रकाश चंद निवासी मलिकपुर पठानकोट गंभीर रूप से घायल हो गए। कार के गिरने के आवाज सुनकर ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे और हादसे की संबंध में पुलिस को भी सूचित कर दिया।

 

सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम के मौके पर पहुंचकर देररात को शवों को खाई से निकालकर नागरिक अस्पताल चुवाड़ी पहुंचाया। जहां मृतकों के शवों को शव गृह में रखवा दिया, जबकि घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद टांडा रेफर किया गया। बताया जा रहा है कि पांचों युवक शुक्रवार को कार में जोत घूमने के लिए गए थे। देरशाम जोत की तरफ से वापस पठानकोट की ओर जा रहे थे।

 

तभी तलाई गांव के कुट नाले समीप गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लगभग 300 फुट गहरी खाई में जा गिरी। पुलिस अधीक्षक चम्बा अभिषेक यादव ने बताया कि कार हादसे में दो लोगों की मौत हुई है। जबकि, तीन लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं। सिविल अस्पताल चुवाड़ी में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें टांडा रेफर किया गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।