Bharmour Accident : भरमौर के हड़सर में बोलेरो गाड़ी खाई में गिरी, दो की मौके पर मौत

हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। हादसा चम्बा जिला में भरमौर (Bharmour) के तहत हडसर-बलमुई सड़क पर रविवार देररात को हुआ है।
 | 
हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। हादसा चम्बा जिला में भरमौर (Bharmour) के तहत हडसर-बलमुई सड़क पर रविवार देररात को हुआ है। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य सवार घायल हो गए हैं।   दोनों घायलों में एक की हालत गंभीर है, जिसे भरमौर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज चम्बा (Medical college chamba) रेफर कर दिया गया है, जबकि दूसरे युवक का नागरिक अस्पताल भरमौर (Civil Hospital Bharmour) में उपचार चल रहा है।

भरमौर। हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। हादसा चम्बा जिला में भरमौर (Bharmour) के तहत हडसर-बलमुई सड़क पर रविवार देररात को हुआ है। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य सवार घायल हो गए हैं। 

यह भी पढ़ेंः-Himachal Political Crisis : कांग्रेस ने बनाई समन्वय समिति, क्या खत्म होगा संकट?

दोनों घायलों में एक की हालत गंभीर है, जिसे भरमौर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज चम्बा (Medical college chamba) रेफर कर दिया गया है, जबकि दूसरे युवक का नागरिक अस्पताल भरमौर (Civil Hospital Bharmour) में उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ेंः-सीएम सुक्खू बोले- भाजपा कर रही लोकतंत्र की हत्या, जन बल से धन बल की शक्ति को हराएंगे

जानकारी के अनुसार रविवार रात करीब 10 बजे बोलेरो (एचपी 46के2344) खाई में गिर गई। हडसर में कार्यक्रम में शामिल होने आए व्यक्ति को बोलेरो चालक राकेश कुमार पुत्र बद्री अपने दोस्तों का साथ छोड़ने बलमुई गया था। वापस आते समय दराटी पुल हड़सर के समीप गाड़ी अनियंत्रित होकर पैराफिट से टकराने के बाद बोलेरो गहरी खाई में गिर गई। 

यह भी पढ़ेंः-अयोग्य घोषित विधायकों को गडरिये की तरह हांक रही भाजपा : सुक्खू

हादसे में चालक राकेश कुमार, अश्विनी कुमार पुत्र बेहमी राम गांव डाकघर हड़सर की मौके पर ही मौत हो गई।  अश्वनी कुमार पुत्र रोशन लाल गांव हडसर घायल हैं, जिसका नागरिक अस्पताल भरमौर में उपचार चल रहा है। वहीं, अनिल कुमार पुत्र कृष्ण कुमार गांव सेरी डाकखाना भरमौर  हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ है। 

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल प्रदेश राज्य चयन आयोग ने ग्रुप इंस्ट्रक्टर की भर्ती के लिए मांगे आवेदन, यह रही पूरी डिटेल

उसे प्राथमिक उपचार भरमौर में करने के बाद मेडिकल कॉलेज चम्बा रेफर कर दिया गया है। आज सुबह शवों का सिविल अस्पताल भरमौर में पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि बोलेरो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने से दो की मौत और एक व्यक्ति घायल हुआ है। हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।