Bharmour Accident : भरमौर में खाई में गिरी कार, चार लोगों की मौत

ढकोग से करीब दो किलोमीटर दूर एक का अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इससे कार सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। एक महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

 | 
उपमंडल भरमौर के ढकोग-तरेला-बन्नी मार्ग पर तरेला के समीप कार के खाई में गिरने से महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसा मंगलवार को हुआ है। हादसे में तीन लोगों ने मौके पर ही और एक ने अस्पताल में दम तोड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल भरमौर पहुंचा दिया है।

भरमौर। उपमंडल भरमौर के ढकोग-तरेला-बन्नी मार्ग पर तरेला के समीप कार के खाई में गिरने से महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसा मंगलवार को हुआ है। हादसे में तीन लोगों ने मौके पर ही और एक ने अस्पताल में दम तोड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल भरमौर पहुंचा दिया है।

मृतकों की पहचान रविंद्र कुमार पुत्र मनस राम गांव तरेला, ओम प्रकाश पुत्र किरपा राम निवासी गांव थल्ला और घुघर पुत्र जोहरी राम निवासी गांव थल्ला डाकघर औराफाटी तहसील भरमौर और पवना देवी पत्नी मदन लाल निवासी सुलो के रूप में हुई। चारों लोग ढकोग से तरेला की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान ढकोग से करीब दो किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इससे गाड़ी में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। 


गंभीर रूप से घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई। गाड़ी गिरने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से शवों को निकाला। एसपी चंबा अभिषेक यादव ने कहा कि हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। पुलिस मामले की जांच कर हादसे के असल कारणों का पता लगा रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।