सुखविंदर सिंह सुक्खू को मुख्यमंत्री बनने पर राजीव गांधी पंचायती राज के प्रदेश उपाध्यक्ष ने दी बधाई

ब्रह्मानंद ठाकुर को वर्तमान मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू का बहुत ही करीबी माना जाता है। लिहाजा मुख्यमंत्री बनने की खुशी में यहां के लोगों ने बहुत बढ़ चढ़कर भाग लिया।
 | 
photo

भरमौर । प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर राजीव गांधी पंचायती राज के प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रह्मानंद द्वारा रविवार को होली में एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया ।  बता दें कि ब्रह्मानंद ठाकुर को वर्तमान मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू का बहुत ही करीबी माना जाता है। लिहाजा मुख्यमंत्री बनने की खुशी में यहां के लोगों ने बहुत बढ़ चढ़कर भाग लिया।

इस मौके पर पूर्व ब्लाक बूथ कमेटी के अध्यक्ष व राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रह्मानंद ठाकुर ने कहा एक गरीब परिवार के आदमी को मुख्यमंत्री के पद पर आसीन होने पर उन्हें बहुत-बहुत बधाई। और उन्होंने उम्मीद जताई है कि आने वाले समय में ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू हिमाचल प्रदेश में नए आयाम स्थापित करेंगे।
उन्होंने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाने के लिए हिमाचल की जनता का बहुत-बहुत आभार। साथ ही उन्होंने कहा है कि जो संगठन से जुड़े हुए व्यक्ति है उसको मुख्यमंत्री बनाने के लिए कांग्रेस हाईकमान का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर उनके पूर्व प्रधान  ग्राम पंचायत कुलेठ  शंकर दास पूर्व टीएसी मेंबर शुभकरण सहित कई लोग मौजूद रहे।
इस मौके पर सब समारोह के दौरान होली में जमकर आतिशबाजी व वाह जमकर नाटियां देखिए किस तरह से होली घाटी में मुख्यमंत्री बनने के शुभ अवसर पर जशन मनाया गया। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।