चम्बा शहर के 10 किलोमीटर के दायरे में स्कूल बंद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 13 अक्टूबर को चंबा प्रवास के दौरान चम्बा शहर के 10 किलोमीटर के दायरे में सभी निजी और सरकारी वरिष्ठ माध्यमिक स्तर के विद्यालय बंद रहेंगे।
 | 
हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के चुनावी अभियान को रफ्तार देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) 13 अक्तूबर को एक बार फिर से हिमाचल प्रदेश आ रहे हैं। 10 दिनों के भीतर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की यह हिमाचल का दूसरा दौरा है। इससे पहले इसी माह पांच अक्तूबर को पीएम मोदी बिलासपुर और कुल्लू आए थे। 

चम्बा। उपायुक्त चम्बा डीसी राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 13 अक्टूबर को चम्बा प्रवास के दौरान चम्बा शहर के 10 किलोमीटर के दायरे में सभी निजी और सरकारी  वरिष्ठ माध्यमिक स्तर के विद्यालय बंद रहेंगे।
 

उल्लेखनीय है कि आज पीएम मोदी प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना फेज-3 का भी शुभारंभ करेंगे जिस पर तीन हजार करोड़ रुपये व्यय होंगे। जयराम ने कहा कि देवभूमि हिमाचल प्रदेश और चंबा के ऐतिहासिक चौगान में प्रधानमंत्री का हिमाचल वासियों की ओर से हार्दिक अभिनंदन करता हूं। यह ऐतिहासिक क्षण रहेंगे जो प्रधानमंत्री का हिमाचल प्रदेश के साथ भावनात्मक संबंध जाहिर करता है। उनका प्रदेश के लोगों के साथ दिल का संबंध का रहा है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की संपूर्ण भारत में फॉर्मा के उत्पादन में 30 फीसदी से अधिक की भागीदारी है। इस उत्पादन को और आगे बढ़ाने में बल्क ड्रग पार्क मील का पत्थर साबित होगा। बल्क ड्रग पार्क बनने से प्रदेश में निवेश, रोजगार व समृद्धि बढ़ेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर व्यवस्था का जायजा लेने के लिए प्रदेश पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू चंबा चौगान पहुंचे और अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।