उपलब्धि : चम्बा की बेटी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमकाया नाम, मिसेज भारत यूएसए में पाया चौथा स्थान

कनिका ने मिसेज रेविशिंग ब्यूटी का शीर्षक भी अपने नाम किया है। कनिका की इस उपलब्धि से परिवार में जश्न का माहौल है। अमेरिका के अटलांटा में हाल ही में इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
 | 
जिला चम्बा की बेटी कनिका खरबंदा ने मिसेज भारत यूएसए-2022 प्रतियोगिता में चौथा स्थान हासिल कर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जिला का नाम चमकाया है। इसी के साथ कनिका ने मिसेज रेविशिंग ब्यूटी का शीर्षक भी अपने नाम किया है। कनिका की इस उपलब्धि से परिवार में जश्न का माहौल है। अमेरिका के अटलांटा में हाल ही में इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। 

चम्बा। जिला चम्बा की बेटी कनिका खरबंदा ने मिसेज भारत यूएसए-2022 प्रतियोगिता में चौथा स्थान हासिल कर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जिला का नाम चमकाया है। इसी के साथ कनिका ने मिसेज रेविशिंग ब्यूटी का शीर्षक भी अपने नाम किया है। कनिका की इस उपलब्धि से परिवार में जश्न का माहौल है। अमेरिका के अटलांटा में हाल ही में इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। 

दो दिवसीय इस प्रतियोगिता में कनिका को कई परीक्षाओं से गुजरना पड़ा। मूल रूप से चम्बा शहर के मोहल्ला जुलाहकड़ी की रहने वाली सुदर्शन व अनीता की बेटी कनिका ने अपनी प्रारंभिक व उच्च शिक्षा चंबा से ही ग्रहण की है।  इसके उपरांत दिल्ली में मल्टी नेशनल कंपनी में करीब 5 वर्ष सेवाएं दीं। विवाह के बाद वह अंबाला के रहने वाले अपने पति पुनीत खरबंदा के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गईं।

कनिका ने बताया कि अमेरिका पहुंचने के बाद उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और संघर्ष जारी रखा। वर्तमान में एक कंपनी में साइबर सिक्योरिटी मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। कनिका ने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय अपने पति सहित पूरे परिवार को दिया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।