भरमौर से 112 पोलिंग पार्टियां मतदान केंद्रों के लिए रवाना : नरेंद्र कुमार चौहान

भरमौर उपमंडल से 112 पोलिंग पार्टियां अपने मतदान केंद्रों के लिए रवाना कर दी गई। इसके अलावा 2 महिला पोलिंग पार्टियां  11 नवंबर  को रवाना की जाएंगी। इसके अतिरिक्त 36 पोलिंग पार्टियों को रिजर्व में रखा गया है।
 | 
photo

भरमौर ।  निर्वाचन अधिकारी एवं अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी भरमौर नरेंद्र कुमार चौहान ने बताया कि विधानसभा चुनाव -2022 के लिए 12 नवंबर को होने वाले मतदान के लिए विधानसभा क्षेत्र  के उपमंडल भरमौर से 112 पोलिंग पार्टियां अपने मतदान केंद्रों के लिए रवाना कर दी गई। इसके अलावा 2 महिला पोलिंग पार्टियां  11 नवंबर  को रवाना की जाएंगी। इसके अतिरिक्त 36 पोलिंग पार्टियों को रिजर्व में रखा गया है।

उन्होंने कहा कि उपमंडल भरमौर में स्थापित 114 मतदान केंद्रों में पोलिंग पार्टियों को निगम की बसों के माध्यम से निर्धारित स्थानों के लिए रवाना किया। निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि 12 नवंबर को मतदान के दिन सभी मतदाता सुबह 8 बजे से लेकर सायः 5 बजे तक संबंधित मतदान केंद्रों में अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकते हैं।  उन्होंने कहा कि मतदान के लिए मतदाता पहचान पत्र लाना जरूरी है। 

इसके अलावा मतदान के लिए निर्वाचन आयोग द्वारा 12 अन्य फोटोयुक्त पहचान पत्रों भी मान्य किया गया है। उन्होंने कहा कि  10 नवंबर  सांय 5 बजे से चुनाव प्रचार पर प्रतिबंध रहेगा ।  उन्होंने कहा कि  लाउडस्पीकर का इस्तेमाल तथा किसी भी प्रकार का जनमत सर्वेक्षण मान्य नहीं है। इस अवसर पर एसडीएम भरमौर असीम सूद, तहसीलदार भरमौर अशोक कुमार, तहसीलदार होली राकेश कुमार, कानूनगो भरमौर अजय शर्मा उपस्थित रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।