बिलासपुरः खड्ड ने नहाने उतरे दो छात्रों की डूबने से मौत

दोनों युवकों को तैरना नहीं आता था, जिसके चलते डूबने से दोनों की मौत होने की आशंका है। 

 | 
दोनों युवकों को तैरना नहीं आता था, जिसके चलते डूबने से दोनों की मौत होने की आशंका है। 

बिलासपुर। हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में खड्ड में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। दोनों 11वीं कक्षा के छात्र थे।  दोनों युवकों के शव खड्‌ड से बाहर निकाल लिए गए, जिसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। घटना सोमवार दोपहर बाद की है। घुमारवीं स्थित मेला मैदान के साथ लगती सिर खड्ड में सोमवार दोपहर के समय दोनों युवक नहाने उतरे। दोनों युवकों को तैरना नहीं आता था, जिसके चलते डूबने से दोनों की मौत होने की आशंका है। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर दोनों युवकों के शव कब्जे में ले लिए।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर के समय पुलिस को फोन पर स्थानीय लोगों द्वारा सूचना दी गई कि सिर खड्ड में दो युवक डूब गए हैं। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से दोनों युवकों को खड्ड से निकाला और उनकी शिनाख्त की। जानकारी प्राप्त हुई कि दोनों युवक घुमारवीं एक निजी स्कूल में पढ़ाई करते हैं। मृतक युवकों की पहचान अनीश लखनपाल (16) पुत्र भगीरथ गांव कोठी पोस्ट ओर तहसील घुमारवीं व विपिन (17) पुत्र विजय पाल गांव पलसोटी तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। दोनों युवक 11वीं के छात्र थे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।