बिलासपुर मुख्यालय में यूको बैंक ने मनाया 80 वां स्थापना दिवस

उपायुक्त सिरमौर पंकज राय ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। शाखा में कार्यरत बैंक कर्मियों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। उपायुक्त बिलासपुर बोले प्रदेश सरकार की योजनाओं के तहत लोगों को ऋण देखकर मुख्यधारा से जोड़े  बैंक ।
 | 
photo

बिलासपुर  । बिलासपुर जिला मुख्यालय स्थित यूको बैंक शाखा में आज 80 वां स्थापना दिवस मनाया गया। इस अवसर पर उपायुक्त सिरमौर पंकज राय ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। शाखा में कार्यरत बैंक कर्मियों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। उन्होंने केक काटकर स्थापना दिवस मनाया और बैंक के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को 80 वर्षों से कार्यरत बैंक की तरक्की के लिए  शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जिला बिलासपुर में राज्य सरकार की योजनाओं के तहत सभी जरूरतमंद लोगों को ऋण देकर समाज की मुख्य धारा से जोड़ने में  अपनी भूमिका निभाए। पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं को समूह के माध्यम से ऋण उपलब्ध करवाकर उन्हें स्वावलंबी बनाएं। बैंक सभी ग्राहकों के प्रति संवेदनशील रहे और ग्राहकों को अधिक से अधिक सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए समर्पित रहे। इस अवसर पर उन्होंने लोगों को अधिक से अधिक संख्या में बैंकिंग प्रणाली से जुड़ कर लाभ उठाने की अपील भी की।
 अग्रणी बैंक जिला प्रबंधन प्रमुख अशोक कुमार गुप्ता ने मुख्य अतिथि को शॉल टोपी भेंट कर सम्मानित किया। उन्होंने बताया कि बिलासपुर जिला में 14 बैंक शाखाएं मौजूदा समय में कार्य कर रही हैं और लगभग 150000 से अधिक ग्राहकों को बैंकिंग सेवाएं उपलब्ध करवा रही है। इस अवसर पर शाखा प्रमुख अमित मेहरा ने बताया कि बिलासपुर मुख्यालय में स्थित यूको बैंक के इस शाखा के अंतर्गत 17000 लोग बैंकिंग प्रणाली से जुड़े हैं। 
इस शाखा के तहत ग्राहकों को विभिन्न सुविधाएं जैसे मोबाइल बैंकिंग, ई बैंकिंग, यूको भीम, यूपीआई आर यूको स्क्वेयर प्रदान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह शाखा ग्राहकों के हित संवर्धन के लिए समर्पित है। इस अवसर पर यूको आरसीटी के निदेशक एम आर भारद्वाज एफएलसी बीडी संख्यान बी एन कौंडल सहित शाखा के सभी कर्मचारी उपस्थित रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।