बीयर लेकर जा रहे ट्राले की गंभरपुल के पास ब्रेक फेल, दो कारों टक्कर मारने के बाद पलटा

नेशनल हाई-वे-205 चंडीगढ़-मनाली पर गम्भरपुल के समीप सोनीपत हरियाणा से बीयर लेकर बिलासपुर जा रहे ट्राले की ब्रेक फेल हो गई और ट्राला अपने आगे जा रही दो कारों को टक्कर मारने के बाद सडक़ पर पलट गया।
 | 
...

बिलासपुर ।   नेशनल हाई-वे-205 चंडीगढ़-मनाली पर गम्भरपुल के समीप सोनीपत हरियाणा से बीयर लेकर बिलासपुर जा रहे ट्राले की ब्रेक फेल हो गई और ट्राला अपने आगे जा रही दो कारों को टक्कर मारने के बाद सडक़ पर पलट गया। ट्राले की टक्कर केे बाद एक कार सडक़ की पुल्लिया में फंस गई, तो वही एक कार ट्राले के आगे पलट गई।

घटना की सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंचीद्व जिन्होंने घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्वारघाट पहुंचाया। घटना के बाद घटनास्थल पर काफी लंबा जाम लग गया। वहीं पुलिस थाना स्वारघाट के कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए। जहां पर यह घटना घटी है, वह क्षेत्र पुलिस थाना रामशहर के अंतर्गत पड़ता है।

घटना की सूचना पुलिस थाना रामशहर को दी गई, जब तक पुलिस थाना रामशहर के कर्मचारी मौके पर पहुंचे तब तक स्वारघाट पुलिस थाना के कर्मचारियों ने यातायात को बहाल करवा दिया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्राला चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।