Lok Sabha Elections : कंगना ने कर दिया खुलासा, राजनीति में इस वजह से आईं

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने राजनीति में सक्रिय हो गई हैं। फिल्म अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव-2024 के लिए प्रचार भी शुरू कर दिया है।
 | 
Lok Sabha Constituency Mandi : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने राजनीति में सक्रिय हो गई हैं। फिल्म अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव-2024 के लिए प्रचार भी शुरू कर दिया है। शुक्रवार को उन्होंने मंडी के बनोहा से अपने पैतृक गांव भांबला तक रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। इसके साथ ही कांग्रेस नेताओं की अपमानजनक टिप्पणियों को लेकर सियासी हमला भी बोला।     सरकाघाट में अपनी पहली चुनावी जनसभा में कंगना रनौत (Kangana Ranaut In Mandi) ने उन पर और मंडी को लेकर कांग्रेस नेता की आपत्तिजनक टिप्पणी का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि जो बेटियां और बहनों के भाव लगाते हैं, वो आपके कभी नहीं हो सकते। बता दें कि कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत और एचएस अहीर ने हाल ही में सोशल मीडिया हैंडल पर कंगना रनौत और मंडी को लेकर अपमानजनक टिप्पणियां पोस्ट की थीं। इसके बाद विवाद खड़ा हो गया था। अब कंगना ने ये भी खुलासा कर दिया है कि वह राजनीति में क्यों आई हैं।

Lok Sabha Constituency Mandi : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने राजनीति में सक्रिय हो गई हैं। फिल्म अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव-2024 के लिए प्रचार भी शुरू कर दिया है। शुक्रवार को उन्होंने मंडी के बनोहा से अपने पैतृक गांव भांबला तक रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। इसके साथ ही कांग्रेस नेताओं की अपमानजनक टिप्पणियों को लेकर सियासी हमला भी बोला।

यह भी पढ़ें ः-Himachal News : अभिनेत्री कंगना को लेकर चर्चा में आया मंडी, जानें क्यों कहते हैं छोटी काशी


सरकाघाट में अपनी पहली चुनावी जनसभा में कंगना रनौत (Kangana Ranaut In Mandi) ने उन पर और मंडी को लेकर कांग्रेस नेता की आपत्तिजनक टिप्पणी का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि जो बेटियां और बहनों के भाव लगाते हैं, वो आपके कभी नहीं हो सकते। बता दें कि कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत और एचएस अहीर ने हाल ही में सोशल मीडिया हैंडल पर कंगना रनौत और मंडी को लेकर अपमानजनक टिप्पणियां पोस्ट की थीं। इसके बाद विवाद खड़ा हो गया था। अब कंगना ने ये भी खुलासा कर दिया है कि वह राजनीति में क्यों आई हैं।

यह भी पढ़ें ः-बॉलीवुड क्वीन कंगना के खिलाफ मंडी से चुनाव लड़ेंगी रानी प्रतिभा सिंह


हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हुए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सालों से मेरे मन में था कि मुझे राजनीति में आना चाहिए। लोगों ने मुझे इतनी सफलता दी है और अब समय आ गया है कि मैं लोगों के कल्याण के लिए लड़ूं। महिला सशक्तिकरण के मुद्दे उठाने को लेकर अब लोगों के लिए बड़ी लड़ाई लड़ने का समय आ गया है। इसके लिए मुझे बड़े प्लेफॉर्म की जरूरत थी। ऐसे में भाजपा के साथ जुड़ना स्वाभाविक था। 

यह भी पढ़ें ः-एक महीने बाद धर्मशाला पहुंचे सुधीर शर्मा, जनसभा में हुए भावुक, आंखों से छलके आंसू

भाजपा प्रत्याशी एवं अभिनेत्री कंगना रनौत स्वामी विवेकानंद की प्रशंसक हैं और प्रखर राष्ट्रवादी हैं। अपने रोल मॉडल को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि मैं स्वामी विवेकानंद की प्रशंसक हैं। कहती हैं उन्होंने ही मेरे अंदर राष्ट्रवाद की भावना प्रकट की। सदगुरु जी जिन्होंने मुझे कर्मयोगी बनने के लिए प्रेरित किया। इनके अलावा एक और व्यक्ति जिसने मेरे मन, मेरी सोच और दृष्टिकोण को प्रभावित किया वह हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।