समस्त मतदान केंद्रो में 3 व 4 सितंबर को विशेष अभियान दिवस : देबश्वेता बनिक

जिला हमीरपुर में भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार विशेष अभियान दिवस 3 व 4 सितंबर को समस्त मतदान केंद्रों में रखा गया है। यह अभियान 11 सितंबर को समाप्त हो रहा है।
 | 
जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त देबश्वेता बनिक

हमीरपुर ।  जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त देबश्वेता बनिक ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशानुसार 1 अक्टूबर 2022 की तिथि के आधार पर फोटोयुक्त मतदाता सूचियों का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण 2022 करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जिला हमीरपुर के समस्त विधानसभा  निर्वाचन क्षेत्रों क्रमश : 36 भोरंज (अनुसूचित जाति), 37- सुजानपुर, 38- हमीरपुर, 39- बड़सर तथा 40- नादौन में फोटोयुक्त मतदाता सूचियों का प्रारूप में प्रकाशन 16 अगस्त को सभी मतदान केंद्रों और निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी ( एसडीएम) / सहायक निर्वाचन अधिकारियों ( तहसीलदार/ नायब तहसीलदार) के कार्यालयों में कर दिया गया था।

उन्होंने बताया कि जिला हमीरपुर में भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार विशेष अभियान दिवस 3 व 4 सितंबर को समस्त मतदान केंद्रों में रखा गया है। यह अभियान 11 सितंबर को समाप्त हो रहा है।


      उन्होंने समस्त नागरिकों से आग्रह किया कि वे अपने-अपने मतदान केंद्रों में जाकर अपना व अपने परिवार के सदस्यों का नाम फोटोयुक्त मतदाता सूची में जांच लें वह जिनका नाम मतदाता सूची में दर्ज नहीं है वे अपना नाम मतदाता सूची में दर्ज करवा लें।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।