टौणी देवी अस्पताल के बाहर लगे बीएमओ मुर्दाबाद के नारे

आशा वर्कर्स को गत दो महीने से वेतन नहीं मिलने के कारण, आशा वर्कर ने बीएमओ कार्यालय के बाहर अधिकारियों के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए
 | 
आशा वर्कर को 2 महीने से नहीं मिला मानदेय

हमीरपुर ।  टौणी देवी अस्पताल के बाहर अधिकारियों के विरोध में मंगलवार को नारे लग गए।  सैंकड़ों  आशा वर्कर्स को गत दो महीने से वेतन नहीं मिलने के कारण आशा वर्कर ने बीएमओ कार्यालय के बाहर अधिकारियों के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए और कहा कि यह अति शीघ्र उन्हें मानदेय जारी नहीं किया जाए। वहीं सूचना मिलते ही लोकल प्रशासन की तरफ से तहसीलदार बमसन डॉक्टर आशीष शर्मा मौके पर पहुंचे और आंदोलन कर रही आशा वर्कर्स को समझाया।

इस ब्लॉक में 100 से ज्यादा आशा वर्कर हैं जिन्हें जून और जुलाई महीने का मानदेय  जारी नहीं हो पाया । मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला स्वास्थ्य विभाग ने एमओएच डॉ संजय जगोता और असिस्टेंट कंट्रोलर फाइनेंस की कमेटी गठित कर टौणी देवी भेज दिया है ताकि इस पूरे मामले में किसकी लापरवाही रही है उसको रिपोर्ट में दाखिल किया जाए और आशा वर्कर को शीघ्र मेहनतनामा वेतन के रूप में  जारी किया जा सके।

 कमलेश कुमारी और चंद्रेश कुमारी के नेतृत्व में आशा वर्कर ने अस्पताल के बाहर  नारेबाजी की । इस बारे में डॉक्टर आरके अग्निहोत्री, सीएमओ हमीरपुर ने बताया किटेलीफोन के माध्यम से आशा वर्कर के नारेबाजी और विरोध करने की सूचना मिली है। एमओएच और एसीएफ की टीम गठित करके वहां भेज दी गई है ।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।