जनता बीजेपी को रुखस्त करने के लिए पूरी तरह तैयार : राजेंद्र राणा

नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष बोले जनता की इस तैयारी का कांग्रेस करेगी सम्मान, एकजुट व अनुशासित होकर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस  
 | 
नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा

हमीरपुर । मैहतपुर से पटलांदर तक दर्जनों स्थानों पर हुए स्वागती समारोहों के बीच नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने कहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं व नेताओं का उत्साह बता रहा है कि बीजेपी सरकार बदलेगी और हर सूरत में बदलेगी। महंगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार से तंग जनता ने बीजेपी सरकार की पेंशन का डाक्यूमेंटस तैयार कर लिया है। अब सिर्फ चुनाव का इंतजार है जिसमें जनता अपने हस्ताक्षर करके बीजेपी को विदा करेगी।

 

 

 

 

 


राजेंद्र राणा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुटता से काम करने का पाठ पढ़ाते हुए कहा कि अनुशासन और एकजुटता ही सत्ता का मूलमंत्र है। जनता कांग्रेस को सत्ता सौंपने के लिए तैयार है। जनता की तैयारी का सम्मान करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं व नेताओं को एकजुटता व समरसता के भाव से काम करना जरुरी है। कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद राजेंद्र राणा का संवाद बेहद सधा हुआ व जिम्मेदारी से भरपूर लग रहा था। राजेंद्र राणा ने कहा कि एक-एक नेता व एक-एक कार्यकर्ता को जिम्मेदारी व जवाबदेही से चुनाव में उतरना होगा।

 

 

 

उन्होंने कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी व राहुल गांधी का आभार व धन्यवाद करते हुए कहा कि जिस तरह से उन्होंने हिमाचल में कांग्रेस संगठन की टीम को चुना व नियुक्त किया है उससे कांग्रेस में नई सफुर्ति का संचार है। हिमाचल में चार कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने के सवाल पर राणा ने कहा कि पार्टी के इस प्रयास व कदम से कांग्रेस प्रदेश के हर चप्पे में जिम्मेदारी व जवाबदेही से और सशक्त होकर उभरेगी।

कांग्रेस के आगामी मुख्यमंत्री के सवाल पर राजेंद्र राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री तय करना कार्यकर्ताओं व नेताओं के अधिकार क्षेत्र में नहीं आता है जो सही होगा उसके नाम पर कांग्रेस आलाकमान का फरमान आएगा। बहरहाल कांग्रेस को प्रचंड बहुमत से जिताने की चुनौती कांग्रेस की टीम व कार्यकर्ताओं की रहेगी। उन्होंने कहा कि मैं बार-बार कह रहा हूं कि महसूस कर रहा हूं कि जनता बीजेपी को रुखस्त करने के लिए पूरी तरह तैयार है बस कांग्रेस कार्यकर्ता जनता की तैयारी का निष्ठा से सम्मान करें।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।