डबल इंजन की सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हुए बग़ैर नहीं बचा कोई परिवार : सुरेश कश्यप

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने  कहा कि डबल इंजन की सरकार के इस कार्यकाल में अनेकों योजनाएं चलाई गई,  जिससे लोगों को बहुत लाभ प्राप्त हुआ है। देश ने बहुत बड़ी बड़ी उपलब्धि है इस दौरान हासिल की हैं। ज़िला भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में रवाना हुए प्रचार प्रसार रथ ।
 | 
पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल प्रदेश,  अध्यक्ष सुरेश कश्यप व प्रदेश सरकार के खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग

हमीरपुर ।  हमीरपुर के गांधी चौक में जिला भाजपा द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की 17 विधानसभाओं को प्रचार प्रसार रथ रवाना किए गए। जिनको पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल प्रदेश,  अध्यक्ष सुरेश कश्यप व प्रदेश सरकार के खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा ने वरिष्ठ नेताओं का हमीरपुर पहुंचने पर स्वागत अभिनंदन किया। प्रचार प्रसार रथ अभियान के हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रभारी विजयपाल सोहारु ने इस अभियान के बारे में उपस्थित लोगों को बताया। 

       पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने इस अवसर पर संबोधन देते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार के इस कार्यकाल में अनेकों योजनाएं चलाई गई,  जिससे लोगों को बहुत लाभ प्राप्त हुआ है। देश ने बहुत बड़ी बड़ी उपलब्धि है इस दौरान हासिल की हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के जन्मदिन के अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा मनाने का निर्णय लिया है।  जिसमें  भिन्न-भिन्न कार्यक्रम जैसे कि रक्तदान शिविर फल वितरण कार्यक्रम वृक्षारोपण कार्यक्रम एवं कृत्रिम अंग वितरण कार्यक्रम आदि आयोजित किए जाएंगे।
प्रदेश की सभी 68 विधानसभाओं के लिए आज एलईडी  गाड़ियां भेज जा रही हैं। जिनको प्रचार-प्रसार रथ का नाम लिया है और यह गाड़ियां विधानसभाओं में जाकर डबल इंजन की सरकार की उपलब्धियों योजनाओं और कार्यक्रमों का वृत्तचित्र सबको दिखाएंगी। डबल इंजन कि सरकार में जहां देश ने प्रगति की राह पर नया मुकाम हासिल किया है,  तो वहीं प्रदेश में भी कई उपलब्धियां हासिल की हैं।
कोरोना महामारी से बचाव के लिए दी गई वैक्सीनेशन की प्रथम और द्वितीय दोनों डोज़ में हिमाचल प्रदेश प्रथम स्थान पर रहा है। डबल इंजन की देश और प्रदेश की सरकार के प्रयासों की बदौलत भारतीय जनता पार्टी फिर से प्रदेश में एक बार सरकार बनाएगी। 
    इस अवसर पर जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा, विधायक नरेंद्र ठाकुर, कमलेश कुमारी, एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री, उर्मिल ठाकुर, प्रचार प्रसार रथ के संसदीय क्षेत्र के प्रभारी विजयपाल सोहारु, प्यारे लाल शर्मा,  जिला महामंत्री हरीश शर्मा, अभयवीर सिंह, जिला मीडिया प्रभारी अंकुश शर्मा, अजय शर्मा, नवीन शर्मा, वंदना योगी, कमलनयन, तेज प्रकाश चोपड़ा, आदर्श कांत, राजकुमारी, सुमन कपिल, बिना कपिल, बिना शर्मा, अनिल कौशल, विकास शर्मा, सुरेश सोनी, अजय रिंटू , जग सिंह ठाकुर, अभिषेक, मनु ,तेन सिंह सहित पांचो मंडल के अध्यक्ष महामंत्री एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।