रिश्तों की दुहाई देकर मोदी ने हिमाचल को फिर ठगा : सुक्खू

प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष व स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि जनता को अनेक उम्मीदें थी पर कुछ नहीं मिला, चुनावों से पहले हर बाद मोदी सपने बेचने आते हैं ।
 | 
प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष व स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य सुखविंदर सिंह सुक्खू

हमीरपुर ।  हिमाचल प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष व स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर हिमाचल प्रदेश की जनता को ठगा है। उनके दौरे से लोगों को अनेक सौगातें मिलने की उम्मीदें थी, लेकिन वह झुनझुना थमाकर निकल लिए। चुनावों से पहले मोदी हर बाद सपने बेचते आते हैं। प्रदेश की भोली-भाली जनता भाजपा और मोदी को अब भलीभांति समझ चुकी है और उनके झांसे में आने वाली नहीं।

उन्होंने कहा कि मोदी भी अबकी बार प्रदेश की भाजपा सरकार को नहींं बचा पाएंगे। जयराम सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। जनता ने प्रदेश सरकार को पूरी तरह से नकार दिया है। उन्होंने कहा कि  प्रदेश में बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार और नशाखोरी चरम पर है। सरकार इन मुख्य मुद्दों का हल निकालने मेंं नाकाम रही है।
उन्होंने कहा कि  केंद्र सरकार ने भी महंगाई व बेरोजगारी से निजात दिलाने के लिए कोई कदम नहींं उठाया। उन्होंने कहा कि  पेट्रो पदार्थों व रसोई गैस सिलिंडर की कीमतें आसमान पर हैं। नरेंद्र मोदी इन मुद्दों पर कुछ नहीं बोलते। उन्होंने सत्ता संभालने के बाद से ही जनहित के मामलों पर चुप्पी साधे हुए हैं। 
उन्होंने कहा कि मोदी हिमाचल को हमेशा अपना दूसरा घर बताते हैं, लेकिन आठ साल के शासन में कुछ नहीं दिया। प्रदेश को विशेष आर्थिक पैकेज की बेहद जरूरत है। उस तरफ मोदी ने कभी नहीं सोचा। उन्होंने कहा कि  चुनावों से ठीक पहले आकर वह शब्दों का मायाजाल फैलाकर लोगों को उसमें फांसने की कोशिश करते हैं। हिमाचल में अब उनकी जुमलेबाजी चलने वाली नहींं है। प्रदेश सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।