देश पर कुर्बान होने वाले वीरों और सेनानियों की धरती वीरभूमि हमीरपुर का नाम सदा रोशन होता रहे : धूमल

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने ज़िला हमीरपुर की स्थापना के 50 वर्ष पूरे होने पर जिलावासियों को बधाई दी और हमीरपुर की उन्नति और प्रगति की कामना की ।
 | 
पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल

हमीरपुर ।   हमीरपुर ज़िले की 51वीं सालगिरह के मौके पर ज़िला वासियों को बधाई देते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल ने हमीरपुर जिला की उन्नति और प्रगति की कामना की है। उन्होंने कहा कि देश के लिए अपने प्राण न्योछावर करने वाले वीरों और सेनानियों की धरती वीरभूमि हमीरपुर का नाम सदा रोशन होता रहे।  गत 50 वर्षों में अस्तित्व में आने के बाद हमीरपुर जिला ने अब तक उन्नति और विकास के कई मौके देखे हैं और भविष्य में अभी कई और आयाम हमीरपुर जिला छुएगा।

हमीरपुर जिला के लोग खुशहाल हों, उनका जीवन समृद्धशाली हो और कृषि, शिक्षा, स्वास्थ्य, परिवहन एवं स्वरोजगार के क्षेत्र में हमीरपुर के लोग और तरक्की करें ऐसी कामना करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने जिला के तमाम उन लोगों का भी धन्यवाद व्यक्त किया है।  जिन्होंने हमीरपुर को वर्तमान स्वरूप तक पहुंचाने में अपना योगदान दिया है। हमीरपुर जिले के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री धूमल ने कहा कि उन्हें विश्वास है वीरभूमि हमीरपुर की जनता कड़ी मेहनत और दृढ़ निश्चय के साथ सुनहरे कल और आत्मनिर्भरता को लक्ष्य बनाकर चलेगी  तथा हमीरपुर के मान सम्मान को और आगे बढ़ाएगी। 

  
 पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल ने हमीरपुर के साथ साथ  ऊना और सोलन ज़िले  के लोगों को उनके ज़िले के अस्तित्व के इक्यावन वर्ष पूरे होने पर बधाई दी।
  हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रेम कुमार धूमल ने हमीरपुर, ऊना और सोलन जिलों के लोगों को उनके अस्तित्व के इक्यावन वर्ष (स्वर्ण जयंती वर्ष) में प्रवेश करने पर बधाई दी है। 1 सितंबर 1972 को इन तीन जिलों का गठन किया गया था और तब से उन्होंने बहुत विकास किया है।
 
उन्होंने एक बयान में इन जिलों के उन सभी लोगों का भी शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने उन्हें वर्तमान स्वरूप में लाने के लिए बहुत काम किया और बहुत कुछ लाने में योगदान दिया।  धूमल ने कहा कि इन तीनों जिलों के लोग कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प के साथ एक सुनहरे कल और आत्मनिर्भरता का पीछा करेंगे, और अपने क्षेत्रों और हिमाचल प्रदेश राज्य के सम्मान और सम्मान को और बढ़ाएंगे। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।