Mandi : युवक ने चाकू से गला रेतकर बुजुर्ग की बेरहमी से की हत्या, पुलिस ने जंगल से दबोचा आरोपी

मानसिक रोगी 19 वर्षीय युवक ने चाकू से गला रेतकर एक बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या कर दी है। घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी को पास के जंगल में धर दबोचा।
 | 

मंडी । हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के पंडोह क्षेत्र के गड़ानाला में मंगलवार देर रात मानसिक रोगी 19 साल के युवक ने चाकू से गला रेतकर एक बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या कर दी है। घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी को पास के जंगल में धर दबोचा। आरोपी युवक पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।  बुधवार को मंडी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों सौंप दिया गया है।

एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि मृतक की पहचान 65 वर्षीय गुरसाई निवासी चंडेह के रूप में हुई है। हत्या आरोपी युवक की पहचान करण निवासी सवारधार डाकघर पंडोह के रूप में हुई है। पुलिस ने घटनास्थल से चाकू भी कब्जे में लिया है। पुलिस के अनुसार गुरसाई मजदूरी और लोहारी का काम भी करता था।


काफी अरसे से करण (हत्यारोपी) की जमीन पर रह रहा था। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने पाया है कि करण को मानसिक रोग है। वह लंबे समय से दवाएं का सेवन भी कर रहा था। नशे का आदी भी बताया जा रहा है। अकारण वह हिंसक हो जाता था। सूचना के अनुसार देर रात जब वारदात हुई तो दोनों सवारधार की ओर जा रहे थे। अचानक एक घर के बाहर करण ने बुजुर्ग का चाकू से बुरी तरह गला रेत दिया।

चीख सुनकर घर के लोग जग गए और बाहर आए तो देखा की करण वहां से भाग रहा था और बुजुर्ग खून से लथपथ जमीन पर गिरा था। सूचना पंडोह चौकी को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और साथ के जंगल में करण को दबोच लिया। एसपी ने कहा कि हत्या के कारणों की तलाश की जा रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।