Mandi : सीएम 14 को सराज विस क्षेत्र में करेंगे करोड़ों की योजनाओं के उद्घाटन - शिलान्यास

सहायक आयुक्त राकेश शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री प्रातः सवा आठ बजे धरोट में धरोट धार सुंदरीकरण और हैलीपैड निर्माण कार्य की आधारशिला रखेंगे । वे 9 बजे बस्सी में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का शुभारंभ और पशु औषधालय भवन के शिलान्यास के उपरांत जनसभा को संबोधित करेंगे।
 | 
CM Jai Ram Thakur

मंडी ।  मुख्यमंत्री  जय राम ठाकुर 14 सितंबर को सराज विधानसभा क्षेत्र के धरोट, बस्सी, बागाचनोगी, धरवाड़थाच और लंबाथाच में करोड़ों रुपये की योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। वे लंबाथाच में जिला स्तरीय मेले के समापन समारोह की अध्यक्षता भी करेंगे। सहायक आयुक्त राकेश शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री प्रातः सवा आठ बजे धरोट में धरोट धार सुंदरीकरण और हैलीपैड निर्माण कार्य की आधारशिला रखेंगे । वे 9 बजे बस्सी में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का शुभारंभ और पशु औषधालय भवन के शिलान्यास के उपरांत जनसभा को संबोधित करेंगे।


  इसके बाद मुख्यमंत्री पूर्वाहन 11 बजे बागाचनोगी में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला शिवा कुठाड़ के भवन का लोकार्पण, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बागाचनोगी के अतिरिक्त भवन का उद्घाटन, आयुर्वेदिक औषधालय थाना कुठेड़ का लोकार्पण करेंगे। वे पशु औषधालय भवन शिवा खड्ड की आधारशिला रखने के साथ ही लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह बागाचनोगी और ग्राम पंचायत चियूणी के विभिन्न गांवों के लिए उठाऊ सिंचाई योजना का शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री उठाऊ सिंचाई योजना बागाचनोगी, उठाऊ सिंचाई योजना शिल्हीबागी और जलापूर्ति योजना शिल्हीबागी के स्तरोन्नयन कार्यों के शिलान्यास करेंगे।


  उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री इसके अतिरिक्त जलापूर्ति योजना भाट की धार और बागाचनोगी का लोकार्पण करेंगे। वे बागाचनोगी में जल शक्ति विभाग के सहायक अभियंता कार्यालय एवं आवास भवन का उद्घाटन भी करेंगे। वे ग्राम चंपायत थाना और बागाचनोगी के बजैहल,जमाछ, शिवा, चोधार के लिए जलापूर्ति योजना का लोकार्पण करेंगे। वे भाट की धार के कडौण और सपैणीधार में वन विभाग के नव निर्मित निरीक्षण कुटीर का लोकार्पण करेंगे। वे राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान के तहत निर्मित राजकीय उच्च विद्यालय भाट की धार भवन का लोकार्पण करेंगे।  वे बागाचनोगी में नव स्थापित विद्युत उप मंडल का शुभारंभ करेेंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री जनसभा को भी संबोधित करेेंगे।


इसके उपरांत दोपहर बाद अढ़ाई बजे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला धरवाड़थाच भवन का लोकार्पण करेंगे। वे सायं साढ़े 3 बजे लंबाथाच में जल शक्ति विभाग की निरीक्षण कुटीर का लोकार्पण करने के उपरांत जिला स्तरीय लंबाथाच मेले के समापन समारोह की अध्यक्षता करेंगे। वे सायं 6 बजे देवधार में जनसमस्याएं सनेंगे। उनका रात्रि ठहराव तांदी में होगा। मुख्यमंत्री का 15 सितंबर को प्रातः 9 बजे शिमला प्रस्थान का कार्यक्रम है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।