विधायक लखनपाल एक समाज सेवक होने का भी निभा रहे फर्ज : केवल धीमान

केवल धीमान ने कहा कि वर्तमान समय में क्षेत्र की आधा दर्जन से अधिक पंचायतों मे भीषण गर्मी के कारण सूखे जैसे हालात बने हुए है, लेकिन बड़सर भाजपा का कोई भी नेता लोगों की मदद को सामने नहीं आया है।
 | 
पानी के टैंकर भेजकर पानी मुहैया करवाया

हमीरपुर ।   बड़सर विधानसभा क्षेत्र की पंचायतों में पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों कों टैंकरो के माध्यम से पानी पहुंचाकर विधायक इंद्रदत्त लखनपाल अपनी विधायकी का ही नहीं, बल्कि एक समाज सेवक होने का भी फर्ज निभा रहे है। यह बात जारी प्रेस बयान के माध्यम से ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष केवल धीमान ने कही। केवल धीमान ने कहा कि वर्तमान समय में क्षेत्र की आधा दर्जन से अधिक पंचायतों मे भीषण गर्मी के कारण सूखे जैसे हालात बने हुए है, लेकिन बड़सर भाजपा का कोई भी नेता लोगों की मदद को सामने नहीं आया है।

उन्होंने कहा कि ऐसे तो भाजपा के नेता खुद को जनता का मसीहा कहते है, लेकिन जनता पर समस्या पड़ते ही ये नेता अपने अपने बिलों में न जाने कहां छुप जाते है। उन्होंने कहा कि विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने हमेशा बड़सर की जनता के सुख दुख में साथ  दिया है और हर मुसीबत में लोगों के साथ खडे रहे है। यही कारण है कि आज वे बड़सर ही नहीं बल्कि प्रदेश भर में जनता की पहली पसंद है। उन्होंने कहा कि बड़सर की ग्राम पंचायत भैल, समताना, सोहारी, सौर, ज्योली देवी, बड़सर सहित अन्य क्षेत्रों में भारी पानी की किल्लत चल रही है।

विधायक लखनपाल ने अपना फर्ज निभाते हुए इन पंचायतों पिछले 15 दिनों से लगातार पानी के टैंकर भेजकर पानी मुहैया करवाया है। जिससे लोगों को काफी हद तक राहत देने के प्रयास किए जा रहे है। अब तक 109 से ज्यादा टैंकर पानी के भेजे जा चुके है, जिसका सारा खर्च विधायक सहन कर रहे है। लेकिन भाजपा के कुछ लोगों कों यह बात रास नहीं आ रही है और आए दिन सोशल मीडिया पर अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे है।


उन्होंने कहा कि ये लोगो प्रदेश में भाजपा की सरकार होने के बावजूद आज तक खुद कुछ कर नहीं पाए, यदि विधायक लोगों की सहायता कर रहे है तो इनको मिर्चीयां लगनी शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि विधायक इंद्रदत्त लखनपाल कोरोना काल  जैसी विकट परिस्थितियों में भी बड़सर की जनता के साथ खडे रहे और हर व्यक्ति की हर संभव प्रयास किए । अब जब बड़सर में पानी का संकट आया है तो भी दिन रात लोगों को राहत पहुंचाने का काम कर रहे है।

भाजपा के लोग न तो कोरोना काल में नजर आए और न ही अब नजर आ रहे है।  जब बड़सर की जनता पानी की किल्लत से जूझ रही है। उन्होंने कहा कि जल शक्ति विभाग को भी उन क्षेत्रों में टैंकर भेजकर पानी की आपूर्ति करनी चाहिए, जिन  क्षेत्रों  में पेयजल स्कीमे सूखने की कगार पर पहुंच गई है, ताकि लोगों कों कुछ हद तक राहत मिल सके।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।