नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री बोले, भाजपा सरकार प्रदेश में डूबता हुआ जहाज

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि विधानसभा चुनाव से 90 दिन पहले ही मुख्य सचिव, डीजीपी और प्रधान निजी सचिव समेत शीर्ष पदों पर बैठे अधिकारी अपनी - अपनी कुर्सियों से छलांग मारने लगे हैं, अब मुख्यमंत्री की बारी है।  
 | 
हमीरपुर में नव संकल्प एवं चिंतन शिविर

हमीरपुर ।  हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में मंगलवार को जिला कांग्रेस का नव संकल्प एवं चिंतन शिविर का आयोजन किया गया।  इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और प्रचार कमेटी अध्यक्ष सुखविंदर सुक्खू ने शहर में रोड शो किया। हमीरपुर के टाउन हॉल में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सहित अन्य नेताओं ने एकजुटता का पाठ पढ़ाने के साथ ही प्रदेश सरकार व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर जमकर हमला बोला ।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने भाजपा सरकार को डूबता हुआ जहाज करार दिया । तो वही सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अनुराग ठाकुर पर मेडिकल  कालेज मामले पर झूठ बोलने के आरोप लगाए ।  अपने संबोधन के दौरान नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि विधानसभा चुनाव से 90 दिन पहले ही मुख्य सचिव, डीजीपी और प्रधान निजी सचिव समेत शीर्ष पदों पर बैठे अधिकारी अपनी-अपनी कुर्सियों से छलांग मारने लगे हैं, अब मुख्यमंत्री की बारी है।  प्रदेश भाजपा सरकार का जहाज डूबने वाला है। सभी अधिकारी सुरक्षित ठिकानों पर जाने की तैयारी में हैं।

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष खिमीराम भी कांग्रेस में आ चुके हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कहते हैं कि रिवाज बदलेगा, सरकार रहते हुए जिस तरह से अफसर और नेता बीजेपी को छोड़ रहे हैं उससे स्पष्ट है कि इस बार रिवाज बदलेगा। धूमल और जयराम की लड़ाई में हमीरपुर की जनता पिस रही है। मुकेश अग्निहोत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कहते हैं कि मंडी में एयरपोर्ट बनाना उनकी जिद है। लेकिन जब अफसरों से पता किया कि तीन महीने में एयरपोर्ट कैसे बनेगा तो उन्होंने बताया कि सिर्फ बुर्जियां लगाने के आदेश मिले हैं।

.

कांग्रेस चुनाव प्रचार कमेटी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि अभी तक शराब माफिया व पेपर लीक मामले में अभी तक सरकार के हाथ खाली हैं और इस मामले में अभी कोई कार्रवाई नहीं अमल में लाई गई है। वहीं उन्होंने कहा कि 5  वर्षों के दौरान हिमाचल प्रदेश के युवा को कोई भी रोजगार नहीं दिया गया है। उन्होंने कहा कि मंडी के धर्मपुर क्षेत्र तथा सराज में ही नौकरियां दी गई है।

वहीं उन्होंने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पर भी निशाना साधा और कहा कि जब केंद्रीय मंत्री ही झूठ बोलेगा तो समाज में भी इसका बुरा प्रभाव पड़ता है। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर मेडिकल कॉलेज को लेकर जो बयान दिया है। वह सरासर गलत है उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज की नोटिफिकेशन तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री गुलाम नबी आजाद के द्वारा की गई थी लेकिन भाजपा झूठा श्रेय लेने के लिए इसे अपना कह रही है।

चिंतन शिविर में कांग्रेस प्रदेश सह प्रभारी गुरकीरत सिंह, कांग्रेस कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र राणा समेत अन्य नेताओं ने शिरकत की। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।