होटल प्रबंधन संस्थान की प्रवेश परीक्षा 18 जून को, एनटीए के माध्यम से ली जाएगी यह प्रवेश परीक्षा

अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी एवं  होटल प्रबंधन संस्थान हमीरपुर के कार्यकारी प्रधानाचार्य जितेंद्र सांजटा ने बताया कि इस प्रवेश परीक्षा से संबंंधित जानकारी संस्थान की वेबसाइट आईएचएमहमीरपुर डॉट इन पर उपलब्ध करवा दी गई है।
 | 
  अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी एवं  होटल प्रबंधन संस्थान हमीरपुर के कार्यकारी प्रधानाचार्य जितेंद्र सांजटा

हमीरपुर ।  होटल प्रबंधन संस्थान हमीरपुर सहित देश के अन्य संस्थानों में प्रवेश के लिए अखिल भारतीय स्तर की संयुक्त प्रवेश परीक्षा 18 जून को होगी। यह परीक्षा नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) के माध्यम से आयोजित की जाएगी।  अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी एवं  होटल प्रबंधन संस्थान हमीरपुर के कार्यकारी प्रधानाचार्य जितेंद्र सांजटा ने बताया कि इस प्रवेश परीक्षा से संबंंधित जानकारी संस्थान की वेबसाइट आईएचएमहमीरपुर डॉट इन पर उपलब्ध करवा दी गई है।

 

 

 

 

 

 

 

इसके अलावा मोबाइल नंबर- 9418622786 और 88946-76394 पर भी यह जानकारी प्राप्त की जा सकती है।  जितेंद्र सांजटा ने बताया कि आईएचएम हमीरपुर से लगभग 700 युवा बीएससी की डिग्री कर चुके हैं। इनके अलावा लगभग 400 युवा क्राफ्ट कोर्स व डिप्लोमा कर चुके हैं और देश-विदेश में उच्च पदों पर आसीन होकर अपनी पहचान बना चुके हैं।

 


 उन्होंने बताया कि संस्थान के विद्यार्थी पिछले कई सालों से पांच सितारा होटलों की पहली पंसद बने हुए हैं। वर्ष 2021-22 में उतीर्ण होने वाले सभी छात्र बेहतरीन प्लेसमेंट ले चुके हैं। दीक्षा सिंह ने कोर्टयारड वॉय मैरियट, कौशिका शर्मा ने जेडब्लयू मैरियट, इशिता शर्मा ने हयात दिल्ली, गीतांजली भारद्धाज ने कोर्टयारड वॉय मैरियट में, रोहित सूर्यवंशी, राहुल कुमार झालटा व विकास कुमार दुबे ने लीला पैलेस बेंगलुरु, अनिकेत कुमार ने ग्रैंड हयात गोवा में, उर्विक ने आईटीसी गारडिनिया, अंकित ठाकुर व भरत सिंह ने वेवांता व ताज में, सवीना ने द ओबरॉय मेडन्स में प्लेसमेंट प्राप्त की है।

इस शैक्षिणिक वर्ष में अभी तक द ताज कोलकता, लीला पैलेस, सेवन सीज होटल, जियो वल्र्ड हॉस्पिटैलिटी, जेडब्लयू मैरियट आईटीसी गारडिनिया, द ओबरॉय मेडन्स इत्यादि होटल छात्रों को 2 लाख से साढे तीन लाख तक के पैकेज के जॉब ऑफर कर चुके हैं और अन्य कई कंपनियां अभी भी जॉब आफर के लिए संस्थान में आ रही हैं।  

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।