हिमाचल प्रकोष्ठ विस क्षेत्र में बीजेपी के कैंडिडेट को जिताने में निभाएगा अहम भूमिका

भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रकोष्ठ की मीटिंग बीजेपी ऑफिस कमलम चंडीगढ़ में संपन्न  
 | 
 भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रकोष्ठ की मीटिंग

हमीरपुर ।   भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रकोष्ठ की मीटिंग बीजेपी ऑफिस कमलम चंडीगढ़ में संपन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह  ने की। इसमें भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रकोष्ठ की प्रदेशिक कार्यकारणी के सदस्यों राकेश शर्मा, क्षविंदर, देवेंद्र ठाकुर और एडवोकेट सुशील भारद्वाज के साथ अन्य  कार्यकारी सदस्य ने भी भाग लिया।

जिसमें हिमाचल चुनाव के बारे में चर्चा हुई और प्रादेशिक कार्यकारी सदस्यों को हिमाचल के चुनावों में अहम भूमिका निभाने के निर्देश दिए गए। जिस पर प्रादेशिक कार्यकारी सदस्य राकेश शर्मा ने विश्वास दिलाया कि आने वाले चुनावों में भारतीय जनता पार्टी हिमाचल शहर का प्रदेश का प्रत्येक सदस्य जहां पर भी ड्यूटी लगेगी या अपने अपने विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी के कैंडिडेट को जिताने में अहम भूमिका निभाएगा।


राकेश शर्मा ने बताया कि इसकी रूपरेखा पूरी तरह तैयार कर ली गई है। भारतीय जनता पार्टी हिमाचल सेल अभी से ही हिमाचल में मोदी सरकार की और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचा रही है, ताकि आने वाले समय में फिर से हिमाचल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन सके। राकेश शर्मा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी हिमाचल सेल चंडीगढ़ द्वारा अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं को अपने स्तर पर चलाने का निर्णय लिया है।

जिसमें शहर में ब्लड डोनेशन कैंप के द्वारा ब्लड को पहले ही बैंक में एकत्रित किया जा सके, ताकि किसी हिमाचली भाई को या किसी अन्य जरूरतमंद को ब्लड की जरूरत पड़े तो समय पर हम उसको उपलब्ध करवा सकें। सफाई अभियान, मेडिकल कैंप कैंप से लेकर कई तरह की योजनाओं को चलाएंगे।

इन योजनाओं में पहले से हिमाचल से पीजीआई आने वाले मरीजों के लिए जिनके पास यहां पर रहने का प्रबंध न हो। उनके लिए एक सराऐ के साथ टाइअप करके बहुत ही नॉर्मल रेट पर ठहराने का काम पहले से राकेश शर्मा चला रहा है। जिसमें महीने में सैकड़ों की संख्या में लोग इसका लाभ उठा रहे हैं।

Tags

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।