Hamirpur : 556 ग्राम भुक्की व 5 लाख की नकदी समेत कांगड़ा का व्यक्ति गिरफ्तार

जाहू पुलिस ने नाके के दौरान टेम्पो चालक से 5 लाख नकदी व 556 ग्राम चूरा पोस्त बरामद किया है। वहीं पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है। 
 | 
...

हमीरपुर  ।  जाहू पुलिस ने नाके के दौरान टेम्पो चालक से 5 लाख नकदी व 556 ग्राम चूरा पोस्त बरामद किया है। वहीं पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है।  पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अपने अन्य कर्मचारियों के साथ जाहू में आने जाने वाली गाड़ियों को चैक कर रहे थी तभी एक टैम्पू सुलगवान की तरफ से आया, जिसे रोक कर गाड़ी चालक से नाम पता पूछा। चालक ने अपना नाम कुलदीप सिंह पुत्र वक्शी राम गांव अग्वाड़ डाकघर खुण्डियां जिला कांगड़ा बताया।   

पुलिस ने जब व्यक्ति से सवाल किए तो चालक टेम्पो से उतरकर नीचे की तरफ भागने लगा, जिसे टीम ने काबू कर लिया। शक होने पर टेम्पो की तलाशी ली तो टेम्पो के डैशबोर्ड से दो लिफाफे मिले। उन्हें खोलकर चैक किया तो एक लिफाफे के अन्दर 5 लाख और दूसरे लिफाफे से 556 ग्राम चूरापोस्त (भुक्की) बरामद हुआ।

वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।