Hamirpur : अग्निवीरों की भर्ती के लिए उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करें

सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर के निदेशक कर्नल संजीव कुमार ने बताया कि जिन अभ्यर्थियों ने इस भर्ती के लिए आवेदन किया है, उनके एडमिट कार्ड वेबसाइट  www.joinindianarmy.nic.inपर व ईमेल के माध्यम से सभी अभ्यर्थियों को भेज दिये गये हैं।
 | 
अग्निवीरों की भर्ती

हमीरपुर  ।  सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर के निदेशक कर्नल संजीव कुमार ने बताया कि अग्निपथ योजना के तहत हमीरपुर, ऊना और बिलासपुर जि़ला के अग्निवीरों के लिए सेना भर्ती 29 अगस्त से 8 सितम्बर तक हमीरपुर जिला के सुजानपुर टीहरा में आयोजित की जा रही है। उन्होंने बताया कि जिन अभ्यर्थियों ने इस भर्ती के लिए आवेदन किया है, उनके एडमिट कार्ड वेबसाइट  www.joinindianarmy.nic.in पर व ईमेल के माध्यम से सभी अभ्यर्थियों को भेज दिये गये हैं।

उन्होंने बताया कि रैली में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड के साफ-सुथरा प्रिंट के अलावा आधार कार्ड तथा शैक्षणिक प्रमाण पत्र की अनुमोदित प्रतियां दो फोटोग्राफ सहित लाना अनिवार्य है। इसके अतिरिक्त बोनाफाईड हिमाचली, डोगरा क्लास व जाति प्रमाण पत्र, धर्म, स्कूल चरित्र प्रमाण पत्र, अविवाहित प्रमाण पत्र, भूतपूर्व सैनिक पुत्र प्रमाण पत्र, एनसीसी, खेल प्रमाण-पत्र के अतिरिक्त सिंगल बैंक खाता, पैन कार्ड, आवासी प्रूफ, पुलिस कैरेक्टर प्रमाण-पत्र और वेबसाइट में दी गई अधिसूचना के अनुसार शपथ पत्र की प्रतियां भी प्रस्तुत करना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए भर्ती कार्यालय दूरभाष न0 01972-222214 पर सम्पर्क कर सकते हैं।  

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।