हमीरपुर : कांग्रेस का हल्ला बोल, उपायुक्त कार्यालय के बाहर सड़क रोककर किया चक्का जाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हमीरपुर जिला मुख्यालय में भी कांग्रेस पार्टी के द्वारा रैली निकालकर रोष व्यक्त किया गया और उपायुक्त कार्यालय के बाहर सड़क रोक कर आधा घंटा प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन के दौरान पुलिसकर्मियों ने नेताओं को वहां से हटाने के लिए जोर जबरदस्ती भी की।
 | 
 कांग्रेस पार्टी के द्वारा रैली निकालकर रोष व्यक्त किया

हमीरपुर ।  महगाई बेरोजगारी के खिलाफ देश भर में कांग्रेस आज प्रदर्शन कर रही है। उसी के तहत हमीरपुर जिला मुख्यालय में भी कांग्रेस पार्टी के द्वारा रैली निकालकर रोष व्यक्त किया गया और उपायुक्त कार्यालय के बाहर सड़क रोक कर आधा घंटा प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन के दौरान पुलिसकर्मियों ने नेताओं को वहां से हटाने के लिए जोर जबरदस्ती भी की।

जिसके बाद प्रदेश कांग्रेस वरिष्ठ उपाध्यक्ष इंद्र दत्त लखन पाल जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र जार प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल प्रदेश कांग्रेस महासचिव बलविंदर सिंह बबलू पूर्व विधायक कुलदीप सिंह पठानिया सहित अन्य नेताओं को जबरदस्ती गाड़ी में बैठा कर पुलिस ने हिरासत में लिया। इस दौरान दोनों ओर से जाम की स्थिति भी उत्पन्न हो गई थी।

नेताओं के गिरफ्तारी के बाद भी युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने लगभग 15 मिनट तक सड़क पर जोरदार प्रदर्शन किया। जिसे कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने खुलवाया। कांग्रेस प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष व विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा तानासाही रवैया अपनाया जा रहा है। और खाद्य वस्तुओं के दाम आसमान छू रहे है। और आम आदमी का जीना दुश्वार कर दिया है। इसको लेकर कई बार आवाज उठाई लेकिन केंद्र प्रदेश की सरकार महगाई कम नही किया ।


उन्होंने कहा कि सरकार के अड़ियल रवैया के चलते कांग्रेस पार्टी आज सड़कों पर उतरी है और अगर सरकार महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार सहित केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग के मुद्दों कोई उचित कदम नहीं उठाती है तो पार्टी आगे भी इस तरह के आंदोलन कर गिरफ्तारी देने से गुरेज नहीं करेंगे ।

गिरफ्तारी देने के बाद कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा कि जब देश के मुद्दों बेरोजगारी महगाई को लेकर सवाल किए जा रहे थे तो उन्हें ईडी द्वारा बुलाया जा रहा है। केंद्र सरकार की जनविरोधी फेसलो के खिलाफ देश भर में आज प्रदर्शन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार के रवैया के चलते हैं कांग्रेस पार्टी आज सड़कों पर उतर कर विरोध जता रही है और पार्टी कार्यकर्ता आगे भी इस तरह के आंदोलन करती रहेगी जब तक सरकार जाग नहीं जाती।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।