HPPSC : अभ्यर्थियों को राहत, छह जून तक बढ़ाई असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए आवेदन की तिथि

लोक सेवा आयोग की वेबसाइट हांफने से कॉलेजों में असिस्टेंट प्रोफसरों की भर्ती के लिए आवेदन करने से चूक गए अभ्यर्थियों को एक और मौका मिल गया है। आयोग ने ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया प्रभावित होने की ई-मेल से शिकायतें मिलने के बाद आवेदन की अंतिम तिथि छह जून तक बढ़ा दी है।
 | 

शिमला ।  हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग की वेबसाइट हांफने से कॉलेजों में असिस्टेंट प्रोफसरों की भर्ती के लिए आवेदन करने से चूक गए अभ्यर्थियों को एक और मौका मिल गया है। आयोग ने ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया प्रभावित होने की ई-मेल से शिकायतें मिलने के बाद आवेदन की अंतिम तिथि छह जून तक बढ़ा दी है।

अब प्रदेश के डिग्री कॉलेजों में 548 असिस्टेंट प्रोफेसरों की भर्ती के लिए अभ्यर्थी छह जून तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। पहले 26 मई आवेदन करने का आखिरी दिन था। कई अभ्यर्थियों ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि आयोग की वेबसाइट पर आवेदन करने के प्रयास किए गए, लेकिन प्रक्रिया पूरी नहीं हुई।


कुछ अभ्यर्थियों ने हाई स्पीड इंटरनेट का प्रयोग करने के लिए साइबर कैफे जाकर भी आवेदन करने की कोशिश की, लेकिन वे भी निराश लौटे। अभ्यर्थियों ने आवेदन की तिथि बढ़ाने की मांग की थी। बुधवार को आयोग के सचिव की ओर से असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए आवेदन की तारीख को छह जून तक बढ़ाने की अधिसूचना जारी की गई है।

बता दें कि काफी समय के बाद प्रदेश के डिग्री कॉलेजों में असिस्टेंट प्रोफेसरों की भर्ती प्रक्रिया शुरू हुई है। भर्ती के लिए आवेदन नहीं होने के चलते अभ्यर्थियों में निराशा थी। 27 विभिन्न विषयों में 548 अभ्यर्थियों की भर्ती की जानी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।