HPBOSE : हिमाचल स्कूल शिक्षा बोर्ड ने जारी की अध्यापक पात्रता परीक्षा की अस्थायी उत्तर कुंजी

स्कूल शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. सुरेश कुमार सोनी ने कहा कि बोर्ड की ओर से ली गई अध्यापक पात्रता परीक्षा (टेट) से संबंधित अस्थायी उत्तर कुंजी बोर्ड की वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है।
 | 
हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड

धर्मशाला ।  हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. सुरेश कुमार सोनी ने कहा कि बोर्ड की ओर से ली गई अध्यापक पात्रता परीक्षा (टेट) से संबंधित अस्थायी उत्तर कुंजी बोर्ड की वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। उन्होंने कहा कि उत्तर कुंजी में दर्ज उत्तरों के संबंध में यदि अभ्यर्थियों को किसी प्रकार की आपत्ति हो तो अपनी आपत्ति प्रमाणित तथ्यों सहित पांच सितंबर तक अनुभाग अधिकारी पेपर निर्धारण शाखा को ई-मेल के माध्यम से भेज सकते हैं।



अभ्यर्थी अपनी आपत्ति दस्ती तौर पर भी किसी भी कार्य दिवस में बोर्ड कार्यालय में जमा करवा सकते हैं। उन्होंने बताया कि पांच सितंबर के बाद उत्तर कुंजी से संबंधित किसी भी मौखिक या लिखित आपत्ति पर विचार नहीं किया जाएगा। पांच सितंबर तक प्राप्त सभी आपत्तियों को विषयों विशेषज्ञों के समक्ष समीक्षा के लिए रखा जाएगा। इसके बाद अंतिम उत्तर कुंजी को तैयार कर परीक्षा परिणाम घोषित किया जाएगा।  

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।