बड़सर में 276 लोगों को बांटे मुफ्त गैस कनेक्शन

भाजपा जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक बलदेव शर्मा रहे मुख्यातिथि,  बड़सर विस क्षेत्र में अब तक  5766 लोगों को दिए जा चुके निशुल्क कनेक्शन । 
 | 
barsar

हमीरपुर ।  बड़सर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत 24 पंचायतों से आये हुए 276 लाभार्थियों को मुफ़्त गैस कनेक्शन वितरित किए गए। इस कार्यक्रम के मुख्यातिथि रहे भाजपा जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक बलदेव शर्मा ने यह गैस कनेक्शन वितरित किए।  इस अवसर पर बलदेव शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उज्जवला योजना के माध्यम से देश के करोड़ों लोगों को गैस कनेक्शन दिए। हमारे देश और प्रदेश के अंदर लाखों - करोड़ों महिलाएं ऐसी थी जो लकड़ी जलाकर खाना बनाती थी। धुएं से तरह - तरह की बिमारियां होती थी।

हमारे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने गृहिणी सुविधा योजना के तहत गैस कनेक्शन दिए। इस योजना के तहत बड़सर विधानसभा क्षेत्र में पहले 5490 गैस कनेक्शन दिए गए थे। अब  मैहरे में विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में 276  लाभार्थियों को गैस कनेक्शन दिए गए। उन्होंने बताया कि बड़सर विधानसभा क्षेत्र में अब तक कुल 5766 लाभार्थियों को गैस कनेक्शन मुफ़्त में दिए जा चुके है। 

उन्होंने बताया मुख्यमंत्री गृहणी सुविधा योजना के तहत गैस कनेक्शन के साथ 3 गैस सिलेंडर सालाना मुफ़्त में दिए जा रहे है। जिन गरीब परिवारों के पास गैस सुविधा नहीं थी उन लोगों के लिए यह बहुत बड़ी सुविधा है। बलदेव शर्मा ने कहा प्रधानमंत्री मोदी की सोच ने गरीब परिवारों के लिए बिना किसी भेद भाव के यह सुविधा प्रदान की है। जबकि कांग्रेस सरकार ने 70 साल से लोगों को ठगने का काम किया हैं। और गरीबों को मात्र वोट बैंक ही समझा।
उन्होंने बड़सर कांग्रेस विधायक ज़िक्र करते हुए कहा कि 10 सालों से वह क्षेत्र का विकास करवाने में विफल रहे है । केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के प्रयासों से क्षेत्र में विकास को गति मिल पाई है।  इस अवसर पर ब्लॉक उपाध्यक्ष मुकेश बन्याल, जिला परिषद सदस्य राजेश कुमार मांगा, मंडल सचिव संजय बन्याल, एनजीओ प्रकोष्ठ अध्यक्ष रमेश रनौत और मंडल सदस्य बलवीर बन्याल  सहित अन्य मौजूद रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।