डीटीसी बस को कार ने मारी टक्कर, तीन की मौत, 18 माह बच्चे समेत 2 घायल

दिल्ली में हमीरपुर के नाल्टी के एक ही परिवार की 3 महिलाओं की मौत, 18 माह का बच्चा और ड्राइवर घायल
 | 
दिल्ली में खड़ी एक डीटीसी बस को एक कार ने टक्कर मार दी

हमीरपुर । दिल्ली में खड़ी एक डीटीसी बस को एक कार ने टक्कर मार दी है। घटना में कार सवार 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई है तथा दो लोग घायल बताए जा रहे है। पुलिस का कहना है कि घटना में निशा का 18 महीने का बेटा, तथा कार चालक सुनील घायल हो गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला के नाल्टी के रहने वाले हैं। यह लोग हमीरपुर से अपनी निजी कार में दिल्ली जा रहे थे और डीटीसी बस मुखमेलपुर से आजादपुर की ओर जा रही थी।

बताया जा रहा है कि कार में तीन महिलाएं, 18 माह का बच्चा और ड्राइवर सवार थे। डीसीपी ब्रजेंद्र कुमार यादव का कहना है कि स्वरूप नगर पुलिस थाने में एक पीसीआर कॉल आई कि नांग्लीपूना हाईवे पर दर्दनाक हादसा हो गया है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो देखा कि हमीरपुर (आई 20) कार ने एक डीटीसी बस को टक्कर मारी है। जानकारी के अनुसार बस स्टैंड पर खड़ी बस में यात्री चढ़ रहे थे।

उनका कहना है कि कार में सवार सभी लोग घायल हो गए थे फिर उन्हें बाबू जगजीवन राम मेमोरियल हॉस्पिटल ले जाया गया है, जहां मौके पर तीन महिलाओं ज्योति शर्मा (27), निशा (32) और जमना (62) को मृत घोषित कर दिया गया। घायल बच्चे और ड्राइवर को मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

शुरुआती जांच में पता चला कि सड़क पर फिसलने के कोई निशान नहीं हैं। जांच के अनुसार, आगे की कार्रवाई की जाएगी। मृतका निशा शर्मा का पति विजय अस्पताल पहुंच गया है और आगे की जांच की जा रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।