चुनावी वर्ष में झूठ के पुलिंदे दिखा कर जनता को गुमराह नहीं कर पाएंगे कांग्रेसी : अंकुश दत्त शर्मा

जिला मीडिया प्रभारी ने कहा गुटबाजी में आकंठ डूबी कांग्रेस के नेताओं में खुद को बड़ा नेता साबित करने के लिए चली है जोर आजमाइश । 
 | 
भाजपा जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा

हमीरपुर ।  चुनावी वर्ष में झूठ के पुलिन दे दिखाकर जनता को कांग्रेस के नेता गुमराह नहीं कर पाएंगे। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा ने हमीरपुर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में यह बात कही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी गुटबाजी में आकंठ डूबी हुई है कांग्रेस के नेताओं में खुद को बड़ा नेता साबित करने के लिए जोर आजमाइश सरेआम चली हुई है जिसका खुला नजारा मंगलवार को हमीरपुर में कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित की गई कार्यक्रम में जनता ने देखा है। 

      उन्होंने कहा कि जिस हमीरपुर मेडिकल कॉलेज के ऊपर कॉन्ग्रेस कहार छोटे से बड़ा नेता आजकल बयानबाजी करने पर उतारू है ।वह सब लोग तब कहां थे जब कांग्रेस की सरकार प्रदेश में थी। जिस स्वीकृत पत्र को यह बार-बार दिखाकर यह दावा करते हैं कि हमीरपुर मेडिकल कॉलेज कांग्रेस की देन है तो उनको यह भी स्पष्ट करना चाहिए, जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी तब हमीरपुर मेडिकल कॉलेज का काम शुरू क्यों नहीं हुआ पाया था।
असलियत तो यह है कि कांग्रेस सरकार ने पूरे 3 वर्ष तक हमीरपुर मेडिकल कॉलेज का काम रोके रखा, जमीन तक हमीरपुर मेडिकल कॉलेज के लिए उपलब्ध नहीं करवाई गई। जब प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो हमीरपुर मेडिकल कॉलेज के लिए जमीन उपलब्ध हुई और इसका निर्माण कार्य शुरू हो पाया और यह निर्माण कर अब पूरा होने वाला है। इसलिए कांग्रेस के नेता अब पकी पकाई खिचड़ी खाने के लिए इस मेडिकल कॉलेज का श्रेय लेने के लिए गिद्ध की नजरें गड़ाए हुए हैं पर उनको यह नहीं मालूम जनता सब जानती है और उनके झूठ को स्वीकार नहीं करेगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।