घोटालों से गहरा नाता है कांग्रेस का : विनोद ठाकुर

भाजपा मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर ने  कहा कि कांग्रेस सरकार के प्रमुख कोयला,  2 जी , 3 जी घोटालों को जनता ने याद रखा है।
 | 
भाजपा मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर

हमीरपुर ।   कांग्रेस पार्टी का घोटालों से गहरा नाता है। यह बात सुजानपुर भाजपा मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर ने कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के प्रमुख कोयला,  2 जी , 3 जी घोटालों को जनता ने याद रखा है। विनोद ठाकुर ने कहा कि भाजपा सरकार में विकास और काम  होता है । उन्होंने जोर देकर कहा कि यह बात सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा को समझनी होगी। विनोद ठाकुर  विधायक राजेंद्र राणा द्वारा टोणी देवी नेशनल हाईवे मामले पर दिए गए बयान पर त्वरित प्रतिक्रिया कर रहे थे। 

उन्होंने कहा कि विधायक को समझना होगा, यह भाजपा सरकार है सबका साथ और सबका विकास के रास्ते से काम करती है । विधायक कांग्रेस विचारधारा से भलीभांति परिचित होंगे, अगर उन्हें कुछ याद नहीं तो वह अपनी पार्टी के दिवंगत प्रधानमंत्री राजीव गांधी के उस बयान को याद रखें ।  जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं यहां से ₹100 भेजता हूं 15 ही आगे तक पहुंचते हैं 85 कहां चले जाते हैं इसका कोई पता नहीं। 

एन एच 03 के मामले में अधूरी और झूठ से भरी राजनीति करके सुजानपुर विधायक अपनी रोटियां सेकने में लगे हुए हैं । एन एच 03 की गिरफ्त में आने वाले हर पीड़ित को प्रदेश सरकार द्वारा उचित मुआवजा दिया गया है । परंतु चुनाव देख विधायक ने लोगों को बरगलाना शुरू कर दिया है। इस बार जनता उनके बहकावे में नहीं आना चाहती क्योंकि जनता भली-भांति जानती है कि विधायक अपनी राजनीतिक मनसा को पूरी करने के लिए लगातार लोगों को आधी अधूरी बात बोल कर अपनी और आकर्षित करने की कोशिश करते रहते हैं ।

Tags

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।