हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं के हरियाणा में किए जा रहे चालान : इंद्रदत्त लखनपाल

विधायक लखनपाल ने बीजेपी सरकार पर हल्ला बोलते हुए कहा कि बीजेपी देश मे बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार पर बात तक नहीं करना चाहती। जो लोग बीजेपी सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ  आवाज उठा रहे है, उनके खिलाफ  ईडी, सीबीआई जैसी केंद्रीय एजेंसियों को आगे कर कांग्रेस नेताओं को परेशान किया जा रहा है।
 | 
बड़सर विधानसभा के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल

हमीरपुर  ।   दिल्ली हल्ला बोल रैली के लिए हिमाचल प्रदेश से जा रहे कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ हरियाणा के बॉर्डर पर बीजेपी सरकार ने गाड़ियों को रोक कर परेशान किया गया व कांग्रेस नेताओं की गाड़ियों के चालान काटे गए है। यह आरोप बड़सर विधानसभा के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने पत्रकारों के समक्ष लगाते हुए वीडियो जारी किया है।

यह भी पढ़ेंः-    हिमाचल के सरकारी स्कूल में दुनिया का सबसे बड़ा 20 फीट लंबा स्याही वाला पेन स्थापित, शक्ति ने खुद किया मंत्रोच्चारण, मुख्यातिथि के स्वागत में कहे शब्द
 

पत्रकारों से बात करते हुए जारी इस वीडियो में  विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने कहा कि हरियाणा सरकार ने दिल्ली जाने वाले कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं की गाड़ियां रोककर परेशान किया गया व जबरदस्ती कर चालान काटे गए। इस मौके पर खडे पुलिस कर्मी बार बार यह कह रहे थे कि यदि हिमाचल की गाड़ियों में  कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता है तो इनका चालान जरूरी किया जाएगा। उन्होंने हरियाणा की बीजेपी सरकार के इस रवैया व दलगलित राजनीति को शर्मसार वाक्य करार दिया है।

..
विधायक लखनपाल ने बीजेपी सरकार पर हल्ला बोलते हुए कहा कि बीजेपी देश मे बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार पर बात तक नहीं करना चाहती। जो लोग बीजेपी सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ  आवाज उठा रहे है, उनके खिलाफ  ईडी सीबीआई जैसी केंद्रीय एजेंसियों को आगे कर कांग्रेस नेताओं को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा अब जब बीजेपी की केंद्रीय एजेंसियां भी विपक्ष की आवाज को नहीं दबा पाई, तो बीजेपी ने कांग्रेस के नेताओं व कार्यकर्ताओं के खिलाफ  पुलिस को आगे किया है।

विधायक लखनपाल ने कहा कि हिमाचल के कांग्रेस कार्यकर्ता महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, अग्निपथ जैसी जन विरोधी नीतियों के खिलाफ  धरना प्रदर्शन करने के लिए दिल्ली जा रहे है। इसी लिए हरियाणा सरकार हिमाचल के नेताओं की गाड़ियां रोक कर उन्हें परेशान कर रही है, ताकि कांग्रेस के लोग दिल्ली नहीं पहुंच सके। उन्होंने कहा कि हरियाणा की बीजेपी सरकार के इस तरह के अनुचित व्यवहार ने साबित कर दिया कि बीजेपी देश में केवल बदले की राजनीति करना चाहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसी भी सूरत पर बीजेपी सरकार के इन मंसूबों को कभी कामयाब नहीं होने देगी।

उन्होंने कहा कि बड़सर विधानसभा सहित हिमाचल की हर विधानसभा से 30-30 कार्यकर्ता दिल्ली हल्ला बोल कार्यक्रम में भाग लेने जा चुके है और इन्ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं  व नेताओं को हरियाणा पुलिस बॉर्डर पर रोकने के नाकाम प्रयास बीजेपी सरकार के इशारों पर कर रही है। लेकिन बीजेपी का यह हथकंडा भी इनके काम नहीं आएगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।