कैंपस इंटरव्यू : नौकरी के साथ युवाओं को यूजी डिग्री भी करवाएगी निजी आईटी कंपनी

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिला रोजगार अधिकारी सुधा सूद ने बताया कि इसके लिए इच्छुक युवा कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर पंजीकरण करवा सकते हैं। पंजीकृत अभ्यर्थियों को कैंपस इंटरव्यू के लिए 17 मई को साढ़े 10 बजे उपस्थित होना होगा। 
 | 
आईटी कंपनी कैंपस इंटरव्यू

हमीरपुर ।  शैक्षणिक सत्र वर्ष 2021 और 2022 के दौरान 12वीं पास युवाओं की आईटी कंपनी एचसीएल टेक्नोलॉजी नोएडा में भर्तियां की जाएंगी। नौकरी के साथ ही कंपनी चयनित अभ्यर्थियों को दो निजी विश्वविद्यालय से नियमित डिग्री कोर्स भी करवाएगी। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिला रोजगार अधिकारी सुधा सूद ने बताया कि इसके लिए इच्छुक युवा कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर पंजीकरण करवा सकते हैं। पंजीकृत अभ्यर्थियों को कैंपस इंटरव्यू के लिए 17 मई को साढ़े 10 बजे उपस्थित होना होगा।

चयनित उम्मीदवारों को ट्रेनिंग के दौरान 10 हजार रुपये मासिक वेतन दिया जाएगा। ट्रेनिंग के पूरी करने के बाद इन युवाओं को कंपनी में सॉफ्टवेयर डेवलपर, डिजाइन इंजीनियर, टेक एनालिस्ट और एसोसिएट के पद के लिए चयनित किया जाएगा। कंपनी में चयन के बाद इन्हें प्रारंभिक 2.20 लाख रुपये वार्षिक वेतन दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि अब तक पंजीकृत पात्र अभ्यर्थियों को मोबाइल नंबर पर साक्षात्कार की सूचना भेज दी गई है। यदि किसी अभ्यर्थी को उनके मोबाइल नंबर पर सूचना नहीं मिली और वह योग्यता रखता हो तो वह उपरोक्त कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर पंजीकरण करवा सकता है।

उन्होंने इच्छुक युवाओं से अनुरोध किया साक्षात्कार के दौरान अपने साथ दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ, हिमाचली बोनाफाइड सभी शैक्षणिक प्रमाण-पत्रों के साथ जिला रोजगार कार्यालय हमीरपुर में 17 मई को सुबह 10:30 बजे उपस्थित हो जाएं। अधिक जानकारी के लिए वह जिला रोजगार कार्यालय में या दूरभाष नंबर 01972-222318 पर संपर्क कर सकते हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।