सीएम जयराम बोले- धूमल हमारे बीच, सबके सहयोग से रिपीट होगी सरकार

सीएम मुख्यमंत्री जयराम ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल कार्यक्रम में हमारे बीच बैठे हैं। खुशी की बात है कि वरिष्ठ नेताओं का साथ मिल रहा है। सबके सहयोग से भाजपा मिशन रिपीट का लक्ष्य हासिल करेगी। 
 | 
पूर्व सीएम  धूमल, सीएम जयराम व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर।

हमीरपुर । चुनावी वर्ष में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के जादुई करिश्मे की याद आने लगी है। शुक्रवार को सुजानपुर में जनसभा के दौरान सीएम मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल कार्यक्रम में हमारे बीच बैठे हैं। खुशी की बात है कि वरिष्ठ नेताओं का साथ मिल रहा है। सबके सहयोग से भाजपा मिशन रिपीट का लक्ष्य हासिल करेगी। सबके सहयोग और समर्पण से कठिन काम भी आसान बनाएंगे। 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार के बस कराये में महिलाओं को 50 फीसदी छूट, 125 यूनिट बिजली फ्री, स्वास्थ्य और सामाजिक सुरक्षा पेंशन जैसे जन हितैषी निर्णय कांग्रेस नेताओं को रास नहीं आ रहे हैं। अब यही नेता जनता को लुभाने के लिए दस गारंटी दे रहे हैं। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत अपने राज्य की जनता को कुछ नहीं दे पाए, वे हिमाचल को क्या देंगे।

मुख्यमंत्री  ने कहा कि कांग्रेस के पास बचा क्या है। पूरे देश में दो राज्यों में कांग्रेस की सरकार बची है। अगर वहां आज चुनाव हो जाएं तो कांग्रेस का देश से पूरी तरह सफाया हो जाएगा। मुख्यमंत्री  ने कहा कि कांग्रेस के बड़े-बड़े दावों के बहकावे में प्रदेश की जनता नहीं आएगी। 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि इन्वेस्टर्स मीट के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने खुद हिमाचल का एंबेसडर बनकर देशभर के उद्योगपतियों से हिमाचल में निवेश की अपील की थी। आज प्रदेश को 50 हजार करोड़ का बल्क ड्रग फार्मा पार्क मिला है। इससे 20,000 लोगों को प्रत्यक्ष, जबकि 10,000 लोगों को अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार मिलेगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।