शहीदी दिवस पर लदरौर में लगेगा रक्तदान और स्वास्थ्य चैकअप शिविर

16 जून को बाबा बालकनाथ नि०स्वार्थ सेवा सोसायटी द्वारा रक्तदान शिविर व स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जाएगा । इस शिविर में डा राधाकृष्णन मैडिकल कॉलेज हमीरपुर से स्पैशलिस्ट डाक्टरों की टीम उपस्थित रहेगी।
 | 
 शहीद सिपाही अंकुश ठाकुर सेना मैडल

हमीरपुर । 16 जून 2020 को गल्वान घाटी में शहीद हुए हिमाचल के लाल शहीद सिपाही अंकुश ठाकुर सेना मैडल के शहीदी दिवस पर आने वाली 16 जून को बाबा बालकनाथ नि०स्वार्थ सेवा सोसायटी द्वारा रक्तदान शिविर व स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जाएगा । संस्था के प्रधान राजन शर्मा ने बताया कि आने वाली 16 जून (वीरवार) के दिन शहीद सिपाही अंकुश ठाकुर के शहीदी दिवस पर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लदरौर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है , साथ में स्वास्थ्य चैकप शिविर का आयोजन भी  किया जा रहा है।

इस शिविर में डा राधाकृष्णन मैडिकल कॉलेज हमीरपुर से स्पैशलिस्ट डाक्टरों की टीम उपस्थित रहेगी। जिसमें हड्डी , आंखों और चर्म रोग के विशेषज्ञ चिकित्सक मौजूद रहेंगे ‌। साथ में (SMS) द्वारा 40 प्रकार के टैस्ट व दवाईयां  निशुल्क उपलब्ध करवाई जायेंगी, जिसमें  KFT ,LFT , लिपिड प्रोफाइल, हिमटालजी टैस्ट, शुगर टैस्ट इत्यादि रहेंगे ।
सचिव शुभम कालिया व उपप्रधान मनीष ठाकुर  ने स्थानीय लोगों से आह्वान किया है स्थानीय क्षेत्र के लोग शहीदी दिवस पर आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में अवश्य भाग लें। शहीद भाई ने देश के खातिर अपने प्राणों का बलिदान दिया है जिसे हमें भुलना नहीं चाहिए।
प्रधान राजन शर्मा ने बताया कि शहीद सिपाही अंकुश ठाकुर के अदम्य साहस और बलिदान को देखते हुए भारत सरकार द्वारा उन्हें मरणोपरांत सेना मैडल से अलंकृत किया। उन्होंने संस्था के सदस्यों की तरफ से  स्थानीय लोगों से यह अपील की कि 16 जून को होने वाले इस रक्तदान शिविर में जरूर आयें और बढ़ चढ़कर रक्तदान कर शहीद भाई को श्रद्धांजलि अर्पित करें‌, व स्वास्थ्य शिविर का भी लाभ अवश्य लें।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।