Bilaspur : अनुराग ठाकुर बोले- दिल्ली में शराब घोटाले का सबसे बड़ा चेहरा सिसोदिया, केजरीवाल किंगपिन

प्रगतिशील हिमाचल कार्यक्रम में बिलासपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी का भ्रष्ट चेहरा देश और दुनिया के सामने आ चुका है। दिल्ली में शराब घोटाले का सबसे बड़ा चेहरा मनीष सिसोदिया है और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल किंगपिन हैं।
 | 
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर।

बिलासपुर ।  प्रगतिशील हिमाचल कार्यक्रम में बिलासपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी का भ्रष्ट चेहरा देश और दुनिया के सामने आ चुका है। दिल्ली में शराब घोटाले का सबसे बड़ा चेहरा मनीष सिसोदिया है और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल किंगपिन हैं। आम आदमी पार्टी के स्टिंग ऑपरेशन के बाद दुनिया ने इनका भ्रष्ट चेहरा देखा है। अगर शराब नीति सही थी तो वापस क्यों ली गई। जब किसी और व्यापार का पैसा वापस नहीं हुआ तो शराब घोटाले का 140 करोड़ वापस क्यों लिया गया। 30 करोड़ रुपये अलग से किस चीज का वापस हुआ।

शराब व्यापारी ने खुद कहा था कि उन्होंने करोड़ों रुपये दलाली के पैसे के रूप में आम आदमी पार्टी को दिए। अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने इस घोटाले में कितना पैसा खाया, यह सब जल्द सामने आने वाला है। अनुराग ठाकुर से सवाल किया गया कि सीबीआई अधिकारी की आत्महत्या मामले में सिसोदिया ने भाजपा पर कई आरोप लगाए हैं। अनुराग ने इसका सीधा जवाब नहीं दिया। कहा कि मनीष सिसोदिया के चेहरे का रंग उड़ गया है। हर दिन मीडिया में आकर उन्हें सफाई देनी पड़ रही है। 



प्रगतिशील हिमाचल बनाने में सभी सरकारों का रहा योगदान


प्रगतिशील हिमाचल बनाने में 75 वर्ष तक रहीं पिछली सभी सरकारों का योगदान रहा है। सबकी मेहनत से ही हिमाचल आज इस स्थिति में पहुंचा है कि देश के विकासशील अग्रणी राज्यों में इसकी गिनती होती है। प्रगतिशील हिमाचल कार्यक्रम में मंगलवार को बिलासपुर पहुंचे केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि साढ़े सात हजार करोड़ से बन रही भानुपल्ली-बिलासपुर रेललाइन परियोजना आगामी तीन साल में बिलासपुर पहुंचेगी।

किरतपुर-नेरचौक फोरलेन का निर्माण आगामी 15 माह में पूरा होगा और किरतपुर की दूरी जो अभी ढाई घंटे की है, वह मात्र 20 मिनट की रह जाएगी। वहीं, बंदला में हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज, लुहणू में प्रस्तावित 1500 करोड़ का प्रोजेक्ट, 1500 करोड़ का एम्स सहित कई अहम प्रोजेक्ट बिलासपुर में बन गए हैं और कई बनने जा रहे हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।