पूंजीपतियों की कठपुतली बन चुकी बीजेपी सरकार, देश का हर आम नागरिक आहात : कृष्ण चौधरी

प्रदेश कांग्रेस सचिव कृष्ण कुमार चौधरी ने  कहा कि चंद पूजीपतियों की संरक्षण बनी बीजेपी सरकार ने न केवल युवाओं के लिए रोजगार के रास्ते बंद किए है, बल्कि रोजमर्रा की जरूरत की खाद्य बस्तुओं पर जीएसटी लगाकर गरीब के मुँह से नवाला छिना है।
 | 
प्रदेश कांग्रेस सचिव कृष्ण कुमार चौधरी

हमीरपुर । पूंजीपतियों की कठपुतली बनी बीजेपी सरकार ने देश के आम नागरिकों कों महंगाई व विरोजगारी के सिवाए कुछ नहीं दिया। यह बात प्रदेश कांग्रेस सचिव कृष्ण कुमार चौधरी ने जारी प्रेस ब्यान के माध्यम से कही। उन्होंने कहा है कि बीजेपी की ग़लत नीतियों के कारण देश आर्थिक कंगाली की तरफ पहुंचा है। उन्होंने कहा कि चंद पूजीपतियों की संरक्षण बनी बीजेपी सरकार ने न केवल युवाओं के लिए रोजगार के रास्ते बंद किए है, बल्कि रोजमर्रा की जरूरत की खाद्य बस्तुओं पर जीएसटी लगाकर गरीब के मुँह से नवाला छिना है।

कृष्ण चौधरी ने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार   के कारण देश का आम नागरिक तरस्त हो चुका है। लगातार बढ़ रही महंगाई के कारण दो वक़्त की रोटी नसीब होना लोगों के लिए मुश्किल  हो गई है। पैट्रोल डीजल गैस के दाम पहले ही आसमान छु रहे है थे , लेकिन रोटी और छाछ पर भी जीएसटी लगाकर बीजेपी सरकार ने लोगों के जख्मो पर नमक छिड़क दिया है।
उन्होंने कहा कि बढ़ती विरोजगारी के बीच भारतीय सेना ही युवाओं के लिए रोजगार का साधन बचा था। लेकिन सरकार ने अग्निपथ जैसी योजना थोपकर नौजबानों के लिए सेना मे जाने के रास्ते भी बंद कर दिए है। उन्होंने कहा कि आठ  सालों में दुनिया की सबसे अमीर पार्टी साबित हो चुकी बीजेपी अब मार्केटिंग के फंडे और सत्ता के डंडे के आधार पर लोकतंत्र को हांक रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जो नीति या नियम  देश पर थोपे है। जनता ने उन्हें सिरे से नाकारा है लेकिन बीजेपी ने लाठी के जोर पर लोगों कों बटटर जिन्दगी जीने पर मजबूर किया है।
उन्होंने प्रदेश की जयराम सरकार कों घेरते हुए कहा कि बीजेपी प्रदेश मे भी कोई खास नहीं कर पाई है।  उन्होंने कहा कि जयराम सरकार ने राजनितिक द्वेष के कारण जिला हमीरपुर की अनदेखी की है और ज़ब अब चुनावी समय नजदीक आ रहा है तो हमीरपुर जिला के बार बार दौरे कर रहे है। बीजेपी ने प्रदेश मे भी केवल अपने लोगों व चेहतों कों फायदा देने की एवज मे काम किया है।
कृष्ण चौधरी ने कहा कि प्रदेश मे महिला सशक्तिकरण की बात करने बाली बीजेपी सरकार महिलाओं कों सशक्त बनाने के लिए चंद पैसे की नौकरी के लिए सिर पर सीमेंट का बेग उठवाने कों मजबूर कर नारी सम्मान का परिचय दे रही है । उन्होंने कहा कि जनता बीजेपी की नीतियों व कार्यप्रणाली से आहात है और अब  लगातार महंगाई बढ़ाने वाली बीजेपी से निजात पाना चाहती है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।